शाहरुख और आमिर के पूजा-पाठ पर MP के मिनिस्टर का बयान- अब सबको समझ आ गया है…

शाहरुख और आमिर के पूजा-पाठ पर MP के मिनिस्टर का बयान- अब सबको समझ आ गया है…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Narottam Mishra on Shahrukh Khan: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान (Pathan)’ काफी चर्चा में हैं. हाल में फिल्म का गाना ‘बेशर्म रंग’ (Besharam Rang) भी रिलीज किया गया है जो काफी ट्रेंड में है. इस बीच गाने के एक सीन पर लोगों ने आपत्ति जताई है जिसमें दीपिका पादुकोण को भगवा कलर का स्विम सूट पहने दिखाया गया है. इस विवाद पर एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने भी विरोध जताया है.

पठान के नये गाने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एतराज जताते हुए फिल्म निर्माता और निर्देशक से बदलाव लाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि गाने में पहने गए कपड़े नहीं बदले जाने पर मध्य प्रदेश में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाई जाएगी.

ट्विटर पर गृहमंत्री का एक बयान भी सामने आया है जिसमें वह आमिर खान के कलश पूजा और शाहरुख खान की वैष्णों देवी यात्रा पर अपनी राय दे रहे हैं.एक रिपोर्टर ने जब गृहमंत्री से पूछा कि, अब तो शाहरुख खान वैष्णों यात्रा कर रहे हैं, आमिर खान कलश पूजा कर रहे हैं. इसको आप किस तरह देखते हैं?

ये भी पढ़ें -: वोटर लिस्ट से 46 लाख नाम हटाने का आरोप, सुप्रीम कोर्ट ने निर्वाचन आयोग से मांगा जवाब

इस सवाल के जवाब में नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, “सभी को अपनी-अपनी आस्था के अनुसार पूजा-अर्चना करने का अधिकार है, लेकिन किसी की भावना को आहत नहीं करें.

हाल में एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ‘पठान’ की सफलता के लिए माता वैष्णो देवी (Vaishno Devi) के दर्शन किए थे. इसके बाद उनकी फिल्म के गाने पर बवाल मच गया. मंत्री नरोत्तम मिश्रा से शाहरुख खान के वैष्णो देवी जाने और गाने में बेशर्म रंग (Besharam Rang) के कपड़ों पर कई सवाल उठाए थे. सोशल मीडिया पर भी दीपिका पादुकोण के खिलाफ ट्रोलर्स ने मोर्चा खोल दिया है.

बता दें कि इससे पहले आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का भी जमकर विरोध हुआ था. तब भी नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म के कुछ सीन हटाने की मांग की थी. वैसे ही अब पठान फिल्म से भी कुछ दृश्य हटाए जाएंगे.

ये भी पढ़ें -: बीएचयू में गजब का खेल, एक ही डिग्री से दर्जनों छात्रो को दी गयी उपाधियां, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें -: दीपिका के भगवा कपड़ों पर बवाल, MP के गृहमंत्री बोले- वे टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-