Politics

शाहनवाज हुसैन बोले- टेक ऑफ किया तो मंत्री था और लैंड किया तो पता चला मिनिस्टर नहीं हूं, लोग लेने लगे मजे

20220811 114725 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बिहार सरकार में उद्योग मंत्री रहे शहनाज हुसैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, नीतीश कुमार ने बीजेपी का हाथ छोड़कर आरजेडी का दामन थाम लिया। जिसके बाद शहनवाज हुसैन उद्योग मंत्री नहीं रहे। इसी को लेकर उन्होंने एक बयान दिया। जिस पर लोग जमकर मजा ले रहे हैं।

शाहनवाज हुसैन दिल्ली से पटना एयरपोर्ट पहुंचे थे। जहां उनसे बिहार के सियासी माहौल पर कई तरह के सवाल पूछे जा रहे थे। इस बीच उन्होंने कहा, ‘ मैंने टेकऑफ किया था, बिहार के उद्योग मंत्री के तौर पर और जब लैंड किया तो पता चला कि मैं उद्योग मंत्री ही नहीं हूं। सरकार बदल गई है।’ इसके साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार के फैसले पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार की जनता, बिहार के युवाओं से और बिहार की उम्मीद के साथ विश्वासघात किया है।

ये भी पढ़ें -: उद्धव ठाकरे के हश्र से नीतीश ने लिया सबक, शिवेसना जैसा हाल होने के पहले कर लिया ये काम…

भीम यादव नाम के टि्वटर यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि टेक ऑफ किया तो मंत्री थे, लैंड किया तो अग्निवीर हो गए। देश सेवा जारी रहेगी। एक ही मौर्या नाम के एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा – खेला हो गया है। सुरेश यादव नाम के एक टि्वटर यूजर द्वारा लिखा गया, ‘ नीतीश कुमार जी ने शाहनवाज हुसैन के साथ बहुत अन्याय किया, बेचारे को कुछ दिन तो और मंत्री बने रहने देना चाहिए था। इसके लिए कुछ दिन तो विधायकों को गोवा या गुवाहाटी भेज देते।

सोमिल नाम के एक यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ कमेंट किया कि ये तो बेचारे मंत्री जी के साथ धोखा हो गया। बच्चा यादव लिखते हैं, ‘आपकी पीड़ा हम लोग बहुत अच्छे से समझ सकते हैं मंत्री जी, अग्निवीर बनने की बधाई।

ये भी पढ़ें -: केंद्रीय मंत्री गडकरी ने कहा- सरकार हमारे हिसाब से चलेगी, अफसरों को सिर्फ Yes Sir कहना है

सचिन कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा – हालात बदल रही है और कुछ ही वक्त में पूरे जज्बात बदल दिए। प्रदीप कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा कि मंत्री जी अग्निवीर बन गए हैं आप, मिठाई बांट लीजिए।

नीतीश कुमार ने एनडीए गठबंधन का साथ छोड़ने के बाद आरएलडी नेता तेजस्वी यादव के साथ चले गए। उन्होंने 9 अगस्त को इस्तीफा दिया और 10 अगस्त को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। नीतीश कुमार आठवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री बने हैं, वहीं तेजस्वी यादव ने उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। वह दूसरी बार मुख्यमंत्री बने। गौरतलब है कि नीतीश कुमार सबसे पहले 2000 में 7 दिन के लिए मुख्यमंत्री बने थे, जीत के बाद 22 साल के सफर में वह अब तक 6 बार सीएम पद की शपथ ले चुके हैं।

ये भी पढ़ें -: चाचा-भतीजा राजी… भाड़ में जाए फूफा जी, गठबंधन में टूट के बाद वायरल हुआ नेहा सिंह राठौर का गाना

ये भी पढ़ें -: मोहन भागवत बोले- एक नेता, पार्टी या संगठन से देश में बदलाव संभव नहीं, जब जनता…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-