India

शराब के नशे में स्कूल पहुंचा टीचर, छात्राओं ने कमरे में बंद कर खूब पीटा, लगाया ये आरोप…

20220715 102536 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कानपुर के सजेती इलाके में एक नशेड़ी टीचर को छेड़खानी करना महंगा पड़ा. स्कूल स्टाफ और छात्राओं ने पहले नशेड़ी टीचर को पीटा फिर उसे एक कमरे में बंद कर पुलिस को बुला लिया. छात्राओं और स्कूल स्टाफ ने पुलिस को बताया कि कई बार यह टीचर इस तरह की हरकतों को अंजाम देता रहा है.

एक टीचर ने आरोप लगाया कि नशेड़ी टीचर उसका पीछा करता हुआ क्लास रूम तक पहुंच गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. यह घटना गुरुवार को घाटमपुर के सजेती थाना के अंतर्गत समूही भटपुरवा स्थित प्राथमिक विद्यालय में हुई.

ये भी पढ़ें -: चीफ जस्टिस की ‍NIA को फटकार, कहा- लगता है आपको किसी आदमी के…

जहां नशे में धुत शिक्षक ने महिला टीचरों से छींटाकशी की फिर छात्राओं की मौजूदगी में गाली गलौज एवं शर्मनाक हरकत करने लगा. सभी मिलकर नशेड़ी टीचर कमरे में बंद कर पीटा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. स्कूल की शिक्षिकाओं का कहना है कि गुरुवार को रणविजय यादव शराब के नशे में धुत होकर विद्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने वो नशे में आपत्तिजनक हरकतें करने लगे.

20220715 102536 min

ये भी पढ़ें -: संसद में नहीं बोल सकेंगे जुमलाजीवी, भ्रष्ट और जयचंद जैसे शब्द- महुआ और प्रियंका ने कसा सरकार पर तंज

शोर-शराबा सुनकर स्थानीय ग्रामीण भी विद्यालय पहुंचे. इस दौरान उसे समझाने की कोशिश की भी गई लेकिन वो नहीं माना और गंदी हरकतें करने लगा.

पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं स्कूल स्टाफ और टीचरों ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. इस संबंध में उच्च शिक्षा अधिकारियों को भी सूचित कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें -: पटना SSP का बयान- PFI में RSS की तरह दी जाती है ट्रेनिंग, भड़की BJP

ये भी पढ़ें -: SC ने पटना हाईकोर्ट को लगाई लताड़- आपने न्यायिक अधिकार क्षेत्र का अतिक्रमण किया है

ये भी पढ़ें -: गायक दलेर मेहंदी को हुवी दो साल की सजा, जानें क्या है मामला…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-