Sports

वॉर्म-अप मैच में पंत के साथ ओपनिंग करने पहुंचे रोहित, सूर्या-पंड्या ने मचाया धमाल, जानें मैच का पूरा हाल

20221011 101711 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 की तैयारियों के तहत अपना पहला वॉर्म-अप मैच सोमवार को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला, टीम इंडिया ने इस मैच में जीत दर्ज करते हुए अपनी तैयारियों का एक ननुमा पेश कर दिया है।

इस मुकाबले में टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) नहीं खेले, हालाँकि इसके वाबजूद टीम इंडिया ने 13 रनों से शानदार जीत दर्ज की है। इस वार्मअप मैच को देखने के लिए काफी संख्या में दर्शक भी पहुंचे थे।

भारत के लिए इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा के साथ ऋषभ पंत ने पारी का आगाज किया, लेकिन दोनों ही फेल रहे। रोहित 3 और पंत 9 रन बनाकर आउट हुए।

ये भी पढ़ें -: T20 वर्ल्डकप से पहले उर्वशी रौतेला पहुंचीं ऑस्ट्रेलिया तो लोग बोले- पंत का करियर तो…

इनफॉर्म बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने एक बार फिर टीम इंडिया को मुश्किल परिस्थितियों ने निकाला और 35 गेंद पर 52 रन ठोके।सूर्या के साथ हार्दिक पांड्या ने भी अच्छी बल्लेबाजी किया, पंड्या ने 20 गेंद पर 27 जबकि दीपक हुड्डा ने 14 गेंद पर 22 रन ठोके। गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार ने दो जबकि अर्शदीप सिंह ने तीन विकेट चटकाए। वहीं युजवेंद्र चहल ने भी किफायती गेंदबाजी करते हुए दो विकेट लिए।

दूसरी तरफ मैच का हिस्सा नहीं रहे विराट कोहली और केएल राहुल ने मैच खत्म होने के बाद नेट प्रैक्टिस की और फैन्स से मुलाकात भी की. भारत को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभी एक और वॉर्म-अप मैच खेलना है जो 12 अक्टूबर को होना है।

ये भी पढ़ें -: घरेलू मैदान पर शतक से चूके इशान किशन, लेकिन 110 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से ठोके रन

ये भी पढ़ें -: मैथ्यू वेड की बेईमानी: जोस बटलर ने अपील न करने की बताई वजह, कही ये बात…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-