India

वृंदावन में DM का चश्मा छीनकर ले गए बंदर, वापस पाने के लिए पुलिस वालों को करना पड़ा ये काम

20220823 145230 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

इंटरनेट की दुनिया में यूं तो आपको बंदरों की धमाचौकड़ी के एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाएंगे. कभी वे लोगों से सामान छीनते नजर आते हैं, तो कभी खाने की तलाश में घरों में घुसते देखे जाते हैं. हाल में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बंदरों की मनमानी से आम आदमी ही नहीं, बल्कि खुद अफसर भी परेशान नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रहा यह वीडियो उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के मथुरा (Mathura’s Vrindavan) का बताया जा रहा है, जहां एक बंदर मौका पाकर डीएम ‘साहब’ का चश्मा ही ले उड़ा, जिसको वापस लेने के चक्कर पुलिस वालों को खुद बंद को रिश्वत देनी पड़ गई. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें खुद पुलिस वालों को रिश्वत देते देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें -: किसानों के धरने पर बोले केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी- दो कौड़ी का आदमी है राकेश टिकैत

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बंदर डीएम ‘साहब’ का चश्मा ही ले उड़ा, जिसके बाद पुलिसवाले बंदर को फ्रूटी देकर चश्मा वापस लेने की मशक्कत करते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि, मथुरा के जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल (DM Navneet Chahal) और एसएसपी बीते रविवार को बांके बिहारी मंदिर निरीक्षण के लिए पहुंचे थे. इस बीच निरीक्षण के बाद जैसे ही डीएम मंदिर से बाहर निकलकर गाड़ी में बैठने लगे, तभी मौका पाकर एक बंदर उनका चश्मा ले उड़ा.

ये भी पढ़ें -: अब प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड्स के हवाले होने वाली हैं एयरपोर्ट्स की सुरक्षा, जानें पूरा मामला…

इस दौरान बंदर से डीएम ‘साहब’ का चश्मा वापस लेने के लिए अफसरों को एड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ गया. इस बीच कड़ी मशक्कत के बाद बंदर को फ्रूटी देकर जैसे-तैसे चश्मा छुड़ाया जा सका. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं.

वहीं, इस वाकए को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भी चुटकी ली है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘बंदर ने सोचा जब भाजपा के शासन में प्रशासन को चश्मा लगाकर भी कुछ नहीं दिखता है तो चश्मे का क्या काम.

ये भी पढ़ें -: JNU की वीसी बोली- कोई देवता ब्राह्मण नहीं, शिव दलित या आदिवासी

ये भी पढ़ें -: पैग़ंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के आरोप में BJP विधायक टी राजा गिरफ़्तार

ये भी पढ़ें -: रिपोर्टर भवानी सिंह के घर पहुंची राजस्थान पुलिस, NEWS 18 बोला- प्रेस फ्रीडम पर हमला


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-