विश्व हिंदू परिषद का बयान, बोले- शाहरुख खान माफी मांगें वरना ‘पठान’ को रिलीज़ नहीं होने देंगे

विश्व हिंदू परिषद का बयान, बोले- शाहरुख खान माफी मांगें वरना ‘पठान’ को रिलीज़ नहीं होने देंगे
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Pathaan फिल्म के गाने Besharam Rang पर विवाद गहराता जा रहा है. पहले मसला ये था कि ये गाना थोड़ा फूहड़ है. क्योंकि इस गाने में दीपिका पादुकोण को ओवर-सेक्शुअलाइज़ किया गया. मगर धीरे-धीरे बात उनकी बिकिनी के रंग तक पहुंच गई. कहा जाने लगा कि दीपिका ने भगवा रंग की ड्रेस पहनी है. जो कि हिंदुओं की धार्मिक भावना को आहत करने की मंशा से की गई है. अब तक सारा हंगामा सोशल मीडिया पर चल रहा था.

इसके बाद शाहरुख खान कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंचे. वहां उन्होंने इस मसले पर डायरेक्ट्ली तो कुछ नहीं कहा, मगर उन्होंने सोशल मीडिया को संकीर्ण मानसिकता से ड्राइव होने वाली चीज़ बता दिया. अब इस पर नया हंगामा खड़ा हो गया है. विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने कहा है कि शाहरुख खान को माफी मांगनी चाहिए थी, उसकी जगह वो एरोगेंट यानी घमंडी हो गए हैं.

विश्व हिंदू परिषद ने कहा कि शाहरुख खान अपने कहे और किए के लिए माफी मांगें. वरना वो ‘पठान’ फिल्म को रिलीज़ नहीं होने देंगे. VHP के जॉइंट जनरल सेक्रेटरी सुरेंद्र जैन ने कहा- ”अगर शाहरुख खान माफी नहीं मांगते, तो हम ‘पठान’ फिल्म को रिलीज़ नहीं होने देंगे. जब शाहरुख को माफी मांगनी चाहिए, तब वो घमंड दिखा रहे हैं.

ये भी पढ़ें -: नरोत्तम मिश्रा बोले- लव जिहाद की जांच के लिए कपल को शादी से पहले करवाना होगा पुलिस वेरिफिकेशन

कोलकाता में उन्होंने कहा कि इंडिया की सोशल मीडिया बहुत संकीर्ण मानसिकता वाली बन गई है. भगवा रंग को ‘बेशरम रंग’ से जोड़कर शाहरुख खान की ‘पठान’ ने हिंदू धर्म और पूरे भारत का अपमान किया है.

विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता विनोद बंसल ने भी इस विवाद पर बात की. उन्होंने कहा कि भगवा को बेशर्म बताते हुए बेहूदा और आपत्तिजनक किस्म की एक्टिविटी करना, एंटी-हिंदू मानसिकता की हद है. विनोद ने पठान के मेकर्स को चेतावनी देते हुए कहा कि गाने और फिल्म में तत्काल प्रभाव से ज़रूरी बदलाव किए जाएं. फिल्म से सभी आपत्तिजनक सीन्स को तुरंत हटाया जाए.

‘बेशरम रंग’ गाने पर अब तक न शाहरुख ने कुछ कहा है, न ही दीपिका पादुकोण ने. इस फिल्म में शाहरुख और दीपिका दोनों ने ही स्पाई यानी जासूस का रोल किया है. जॉन अब्राहम भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. इनके अलावा सलमान खान भी फिल्म में कैमियो करते दिखाई देंगे. ‘पठान’ को डायरेक्ट किया है सिद्धार्थ आनंद ने. वो इससे पहले ‘बैंग बैंग’ और ‘वॉर’ जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में लग रही है.

ये भी पढ़ें -: श्रद्धा वालकर से तुलना करने पर भड़कीं देवोलीना, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोलीं- ‘कहीं आप ही फ्रिज…

ये भी पढ़ें -: पठान फ़िल्म के गाने पर भड़के मुकेश खन्ना, बोले- ये गुस्ताखियां नहीं चलेंगी औऱ…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-