Sports

विराट कोहली ने इस अंदाज़ में मनाया अपना जन्मदिन, देखें Video

20221106 100023 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में शानदार फॉर्म में चल रहे विराट कोहली 34 साल के हो रहे हैं. एक ठेठ परिवार में पले-बढ़े और 5 नवंबर 1988 को दिल्ली में पैदा हुए विराट कोहली देश और विदेश में लाखों प्रशंसकों के लिए जाने जाते हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ियों और स्टाफ के सदस्यों ने विराट कोहली के लिए एक केक दिया और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, जब वह इस विशेष दिन पर ऑस्ट्रेलिया का दौरा कर रहे है।

अपने 34वें जन्मदिन पर विराट कोहली भारतीय टीम के साथ अपने अगले मैच के लिए मेलबर्न में हैं। टीम के सदस्य और कोच राहुल द्रविड़ ऐसे हालात में अपना जन्मदिन खास तरीके से मनाना चाहते थे। इसके लिए वह कोहली के लिए एक केक लाए, जिसे बाद वाले ने काट कर सभी को बड़े मजे से परोसा। बीसीसीआई ने इसका एक वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में विराट को केक काटते हुए देखा जा सकता है, जबकि अन्य खिलाड़ी उन्हें चीयर करते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: T20 वर्ल्ड कप में सबसे बड़ा उलटफेर, नीदरलैंड्स ने साउथ अफ्रीका को हराया

वीडियो में विराट कोहली के करीबी दोस्त ऋषभ पंत को मस्ती करते देखा जा सकता है। जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, पंत चुपके से केक उठाता है और उसे कोहली के चेहरे पर लगाना शुरू कर देता है, लेकिन क्रिकेटर के मना करने पर रुक जाता है। यह देख लोग हंसने लगते हैं। वीडियो में सूर्यकुमार यादव, मोहम्मद शमी और कोच राहुल द्रविड़ सभी मौजूद हैं।

भारतीय क्रिकेट परिषद के बोर्ड ने विराट कोहली के जन्मदिन पर एक ट्वीट भेजकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और क्रिकेट के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक के रूप में उनके भविष्य के प्रयासों में हर सफलता की कामना की। उसके दस्तावेज भी बीसीसीआई को दे दिए गए हैं।

आपको बता दें कि विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए शानदार फॉर्म में हैं। उन्हें केवल एक बार हटाया गया है और उन्होंने अब तक खेली चार पारियों में से तीन में अर्धशतक लगाया है। विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ अपनी पारी में 82 रन बनाए, जिससे उनकी टीम को पाकिस्तान को हराने और गेम जीतने में मदद मिली।

ये भी पढ़ें -: एमएस धोनी ने IPS संपत कुमार के खिलाफ मद्रास हाई कोर्ट में याचिका दायर की, जानिए पूरा मामला

ये भी पढ़ें -: अफगानिस्तान की हार के बाद मोहम्मद नबी ने छोड़ी कप्तानी, कही ये बात…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-