Sports

विराट कोहली के रूम का चोरी से बना वीडियो देख बौखलाईं अनुष्का, कही ये बात…

20221031 161249 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

विराट कोहली इस वक्त टी-20 वर्ल्ड कपल मैच की वजह से ऑस्ट्रेलिया में हैं। विराट कोहली के रूम के अंदर का एक वीडियो इंटरनेट पर इस वक्त छाया हुआ है, जिसपर क्रिकेटर और उनकी वाइफ ने जमकर अपना गुस्सा उतारा है।

विराट कोहली के रूम में घुसकर किसी स्टाफ ने चुपके से घुसकर यह वीडियो बनाया है और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इस वीडियो को विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और होटल स्टाफ की इस हरकत पर नाराजगी जाहिर की है। विराट के अलावा उनके कमरे में हुई इस हरकत पर उनकी वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है।

अनुष्का ने गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा है, ‘पहले भी कुछ ऐसी घटनाओं से सामना हुआ जिसमें फैन्स ने कोई संवेदना नहीं दिखाई, लेकिन यह तो वाकई बहुत ही घटिया है। यह बिल्कुल ही अपमानजनक और उल्लंघन है। जो भी कोई यह देखता है और सोचता है कि सिलेब्रिटी हो तो डील तो करना पड़ेगा, तो ये पता होना चाहिए कि आप भी इस प्रॉब्लम का हिस्सा हो। सभी को कुछ सेल्फ कंट्रोल पर काम करना चाहिए। और सोचिए कि अगर ये आपके भी बेडरूम में हो रहा हो तो दायरा कहां रहा जाता है?

ये भी पढ़ें -: KRK ने Salman Khan से मांगी माफी, बोले- भाईजान मुझे माफ कर दीजिए…, जानें पूरा मामला

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

इस वीडियो पर लिखा नजर आ रहा है- किंग कोहली का होटल रूम। इस वीडियो में होटल के कई स्टाफ भी नजर आ रहे हैं। विराट कोहली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की है और लिखा है कि वह अपने चहते क्रिकेटर से फैन्स से मिलने की भावनाओं को समझते हैं लेकिन इस वाकिये से उन्हें उनकी प्राइवेसी को खतरा महसूस हो रहा है।

विराट ने सवाल किया है कि अगर उन्हें अपने ही होटल के कमरे में प्राइवेसी महसूस नहीं होती है तो फिर कहां मिलेगा। उन्होंने इस एक्ट को गलत बताते हुए दूसरों की प्राइवेसी के सम्मान की बात कही है। विराट के इस वीडियो पर वरुण धवन से लेकर अर्जुन कपूर और कई फिल्म स्टार्स ने कॉमेंट्स की बौछार कर दी है।

ये भी पढ़ें -: अब तेलंगाना में भी CBI की एंट्री बैन, बगैर मंजूरी कोई मामला दर्ज नहीं कर सकेगी एजेंसी

ये भी पढ़ें -: टीम इंडिया के लिए सबसे खराब साबित हुआ ये फैसला, रोहित की हो रही आलोचना


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-