Politics

विपक्ष को घेर रहे केशव प्रसाद मौर्य, लोग बोले- अपनी सीट बचा नही पाए, दुसरे पर उंगली उठाते स्टूल मंत्री

20220725 083017 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा-कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने सपा को डूबता हुआ जहाज बताया तो वहीं कांग्रेस को विधान परिषद में हीरो से जीरो करार दिया। डिप्टी सीएम के इस ट्वीट के बाद यूजर्स भड़क गए और उनको यूपी की तस्वीर दिखाने लगे।

सुनील यादव नाम के यूजर ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- इतना शानदार विकास भला और कौन कर सकता है। पोस्टर में लिखा है। भ्रष्टाचार का भंडार भाजपा सरकार। जिसमें एक तरफ 16 जुलाई को पीएम मोदी को बुंदेलखंड एक्सप्रेस का उद्घघाटन करते हुए दिखाया गया है, जबकि पोस्टर के दूसरे पार्ट में 21 जुलाई की बुंदेलखंड की तस्वीर दिखाई गई है। जिसमें उद्घाटन के पांच दिन बाद हुई बारिश में बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे धंसा नजर आ रहा है। मासूम रजा नाम के एक यूजर ने लिखा- बुंदेलखंड का विकास।

ये भी पढ़ें -: 54 साल पहले चुराई थी साइकिल अब 92 की उम्र में हुआ गिरफ्तार,इतने का ईनाम था घोषित

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक ट्वीट करते हुए लिखा- ‘यूपी में सपा अब डूबता हुआ जहाज़ ! कांग्रेस विधान परिषद में हीरो से ज़ीरो! भाजपा के साथ देश प्रदेश का विकास! इससे पहले डिप्टी सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा था, “सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आप पिछड़े वर्ग के किसी भी नेता के बढ़ते कद को बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं. आप चाहते हैं, ओबीसी का कोई दूसरा बड़ा नेता न हो, आप पिछड़ों के विरोधी हैं. जब आप मुख्यमंत्री थे तब ओबीसी के किस नेता को डिप्टी सीएम बनाया था? पिछड़ों का विश्वास नरेंद्र मोदी के साथ।

धीरेंद्र पांडेय नाम के एक यूजर डिप्टी सीएम पर तंज कसते हुए लिखा- चुनाव तो आपने भी हारा है … लेकिन हर पार्टी का वही हाल है, जिन लोगों की पार्टी में चलती है। उनकी ही सरकार रहेगी …. बाकी सब समय का चक्र है … जब कांग्रेस हीरो थी तब आप की पार्टी भी तो ज़ीरो थी…कल कोई और होगा। उमेश नाम के एक यूजर लिखते हैं कि पहले खुद का ठिकाना देखो मौर्या जी अपनी सीट तो बचा नहीं पाए हो और बेशर्म की तरह दूसरों पर उंगली उठाते हो।

ये भी पढ़ें -: महाराष्ट्र BJP अध्यक्ष बोले- दिल पर पत्थर रखकर एकनाथ शिंदे को CM बनाया

सुशील नाम के एक यूजर लिखते हैं- हमारे अनुमान के अनुसार तुम्हारी (डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य) ड्यूटी बिल्कुल सही जगह पर लगी है, तुम्हें सिर्फ अखिलेश के पीछे लगे रहने के लिए ही डिप्टी सीएम बनाया गया है। खैर तुमसे और कुछ हो भी नहीं पाएगा…स्टूल मंत्री।

पिछले दिनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था, “माननीय अखिलेश यादव जी अपने घर से निकलें, पूरा एक्सप्रेस वे 6 महीने तक टोल फ्री है। वह तो माननीय विधायक भी हैं, तो उनका टोल लगना नहीं है। जिस एक्सप्रेस वे का उद्घाटन किया गया है वह चुस्त-दुरुस्त है, उसमें आराम से आ जा सकते हैं। किसी के भेजे वीडियो के आधार पर वह ट्वीट करेंगे तो जग हंसाई होगी।

ये भी पढ़ें -: मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से नाबालिग को शादी की अनुमति, HC ने मांगा केन्द्र और राज्य से जवाब

ये भी पढ़ें -: कांवड़ पर थूकने के बाद बवाल, कांवड़ियों ने हाइवे को किया जाम, पुलिस चौकी में तोड़फोड़


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-