विधानसभा में BJP के नेता पर भड़के CM नीतीश, बोले- क्या हो गया तुम्हें…शराबबंदी के पक्ष में था न?

विधानसभा में BJP के नेता पर भड़के CM नीतीश, बोले- क्या हो गया तुम्हें…शराबबंदी के पक्ष में था न?
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बिहार के सारण में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है। इस मुद्दे को लेकर बिहार में राजनीति भी तेज हो गई है। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने जहरीली शराब से हुई मौतों का मुद्दा उठाया। हालांकि, इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सदन में अपना आपा खो दिया।

दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उस समय राज्य विधानसभा में अपना आपा खो दिया। जब विपक्ष के विजय कुमार सिन्हा ने छपरा में जहरीली शराब के कारण हुई मौतों के मद्देनजर राज्य सरकार के शराबबंदी पर सवाल उठाया। इसके बाद सीएम नीतीश कुमार अपना आपा खो बैठे और विपक्ष के नेता से कहा कि क्या हो गया तुम्हें…शराबबंदी के पक्ष में था न?

ये भी पढ़ें -: BJP नेता उमा भारती की शिवराज सरकार को शराब मामले मैं चेतावनी, बोली- 17 जनवरी के बाद…

ये भी पढ़ें -: सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने रणजी ट्रॉफी में किया डेब्यू, इस टीम के लिए खेला पहला मैच…

सीएम के इस व्यवहार को लेकर बीजेपी के विधायकों में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है. बीजेपी विधायकों ने सीएम नीतीश कुमार से माफी मांगने की मांग की है. सदन में हंगामे के बीच बीजेपी विधायक सीएम की माफी की मांग पर अड़े हैं. भाजपा विधायक वेल में आकर सीएम खिलाफ जमकर हंगामा कर रहे हैं. सदन में हंगामा लगातार जारी है.

विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने छपरा की कहा कि बिहार सरकार और नीतीश कुमार जहरीली राज्य शराब में बेचवा रही है. छपरा में जितने भी लोग शराब से मरे हैं उनके परिजनों से कहना चाहता हूं कि नीतीश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएं. सदन में नीतीश कुमार जवाब दें कि शराबबंदी वाले राज्य में जहरीली शराब कहां से मंगाकर बेचवा रहे हैं?

ये भी पढ़ें -: मौला जट्ट के भारत में रिलीज होने से भड़के हिंदुस्तानी भाऊ- अगर पाकिस्तानी फिल्म को किसी ने…

ये भी पढ़ें -: रिश्वत लेते हुवे पकड़ा गया दारोगा, विजिलेंस ने दबोचा तो बचने के लिए निगल लिए नोट, वीडियों वायरल

ये भी पढ़ें -: कवयित्री बोली- चीन 1962 वाली गलती न करे, इस बार नेहरू जी नहीं हैं, लोगों ने कर दिया ट्रोल


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-