वाई कैटेगरी सिक्योरिटी के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले विवेक अग्निहोत्री, लोगों ने ट्रोल करते हुवे कही ये बात…

वाई कैटेगरी सिक्योरिटी के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले विवेक अग्निहोत्री, लोगों ने ट्रोल करते हुवे कही ये बात…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Vivek Agnihotri Trolls: फेमस डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वाई कैटेगरी सिक्योरिटी की सुरक्षा के बीच घूमते हुए नजर आ रहे हैं. विवेक का कहना है कि उन्होंने कश्मीरी पंडितों के पलायन और उनके नरसंहार पर फिल्म बनाई थी, इसलिए उन्हें इस तरह की कीमत चुकानी पड़ रही है. विवेक का ये वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

विवेक अग्निहोत्री ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘बहुसंख्यक हिंदू देश भारत में कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार को दिखाने की कीमत चुकानी पड़ती है. आजादी की स्वतंत्रता’. वीडियो में देखा जा सकता है कि विवेक अग्निहोत्री मॉर्निंग वॉक पर निकले हैं और उनके आस-पास हथियारों से लैस सिक्योरिटी नजर आ रही है.

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स विवेक अग्निहोत्री को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. उनका कहना है कि टैक्सपेयर्स के पैसों की बर्बाद हो रही है. एक यूजर ने लिखा, ‘ओह मेरे टैक्स का पैसा’. दूसरे ने लिखा, ‘अपनी मूवी टैक्स फ्री करके हमारे टैक्स के पैसों से सिक्योरिटी ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें -: तस्लीमा नसरीन को अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर दिया ऐसा जवाब, ट्वीट डिलीट कर भाग खड़ी हुईं मैडम

तीसरे यूजर ने लिखा, ‘इसे कहते हैं त्रासदी में हास्य ढूंढना’. वहीं, एक और यूजर ने रिप्लाई किया, ‘इनको मिले वाई सिक्योरिटी का खर्चा अगर कश्मीर के पंडितों को मिला होता, तो ज्यादा अच्छा रहता. मुझे तो शक है कि इन्होंने कश्मीर फाइल्स की कमाई का कुछ हिस्सा कश्मीर पंडितों को डोनेट किया भी होगा कि नहीं’.

बता दें कि विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी, जिसने दुनियाभर में लगभग 340 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इस साल के मार्च महीने में विवेक को वाई कैटगरी सिक्योरिटी दी गई थी, जिसके तहत उनकी सुरक्षा में पांच कमांडो तैनात किए गए हैं.

‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद विवेक अपनी नई फिल्म द वैक्सीन वॉर (The Vaccine War) की शूटिंग में बिजी हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने इस फिल्म का ऐलान किया है. ये मूवी अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 11 भाषाओं में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें -: सुप्रीम कोर्ट ने सेना के जवान को चेताया, कहा- शादी नहीं की तो ‘वाइफ’ और ‘लाइफ’ दोनों से हाथ धो बैठोगे…

ये भी पढ़ें -: संजय राउत के बयान पर भड़के कर्नाटक के CM बोम्मई, बोले- संजय राउत देशद्रोही हैं, उनके खिलाफ ऐक्शन लेंगे


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-