India

लुलु मॉल में नमाज विवाद की जांच करने अबू धाबी से लखनऊ पहुंची टीम, जानें पूरा मामला…

20220722 101408 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित लुलु मॉल में नमाज पढ़ने को लेकर हुए विवाद का मामला अबू धाबी तक पहुंच गया है. अबू धाबी स्थित मॉल के एडमिनिस्ट्रेशन की ओर से एक टीम लुलु मॉल लखनऊ पहुंची है. यह टीम पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट भेजेगी.

बता दें कि लुलु मॉल में नमाज का मामला देशभर में सुर्खियों में रहा, जिसको लेकर अबू धाबी से टीम जांच के लिए आई है. जानकारी के मुताबिक, लुलु मॉल में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद लगातार वहां पर हनुमान चालीसा और सुंदरकांड का पाठ करने की मांग हिंदू संगठनों द्वारा की जाने लगी.

ये भी पढ़ें -: अब विवादों में घिरी कंगना रनौत की फ़िल्म  ‘इमरजेंसी’, लग रहे है ये आरोप…

इस मामले में लुलु प्रशासन की ओर से एक एफआईआर गोल्फ सिटी थाने में दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद लखनऊ पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया था.

लुलु मॉल पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट है. हालांकि इस पूरे मामले पर अबू धाबी में बैठे लुलु मॉल के मालिक और मॉल एडमिनिस्ट्रेशन की ओर से जांच कमेटी गठित कर भेजी गई है, जो पूरे मामले की जांच करेगी. पूरे प्रकरण में किस तरीके से लुलु मॉल में पहले नमाज का वीडियो वायरल हुआ और उसके बाद यह मामला तूल पकड़ गया, इन सभी तथ्यों की जांच करने के बाद टीम यह रिपोर्ट अबू धाबी भेजेगी.

ये भी पढ़ें -: ड्राइविंग लाइसेंस सस्पेंड करने पर पुलिस कमिश्नर को लगी फटकार, हाईकोर्ट ने कही ये बात…

लुलु मॉल एडमिनिस्ट्रेशन के मुताबिक, पुलिस की जांच लगातार जारी है. हालांकि, नमाज पढ़ने के मामले पर अभी तक खुलासा नहीं हो पाया. वहीं लुलु मॉल एडमिनिस्ट्रेशन ने रिपोर्ट बनाने के लिए अधिकारियों को पूरे मॉल के सीसीटीवी सहित अन्य जगह पर वीडियोग्राफी कराकर दी है. इसकी पूरी रिपोर्ट तैयार कर अबू धाबी भेजी जाएगी.

ये भी पढ़ें -: I&B मंत्रालय ने की कार्रवाई- 747 वेबसाइट और 94 Youtube चैनल बंद, जानें पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: अडानी समूह को 14000 करोड़ रुपये की जरूरत, SBI से मांगा लोन

ये भी पढ़ें -: भुट्टा खरीदते की मंत्री जी को दिखी महंगाई, बोले- 15 का एक?, भुट्टा तो यहां Free में मिलता है


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-