Entertainment

लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट पर भड़के विजय देवरकोंडा, बोले- इससे सिर्फ आमिर ही नहीं बल्कि पूरी…

20220820 125514 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

लाल सिंह चड्ढा को रिलीज हुए पूरे 9 दिन हो चुके हैं। बॉयकॉट के बीच 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म का लगातार विरोध किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ट्रेंड हो रहा है, और इस हैशटैग के साथ बॉलीवुड की हर नई फिल्म का बहिष्कार किया जा रहा है। अब इस पर सिनेमा जगत से जुड़े सितारों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

इसी क्रम में साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने भी बायकॉट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। गौरतलब है कि बीते दिनों में विजय देवरकोंडा अपनी को स्टार अनन्या पांडे के साथ फिल्म लाइगर के प्रमोशन के लिए हैदराबाद पहुंचे। इस दौरान इंडिया टुडे से बात करते हुए विजय ने कहा कि मैं सिर्फ एक फिल्म सेट पर सोचता हूं, अभिनेता, निर्देशक के अलावा, और अभिनेत्री, कई अन्य महत्वपूर्ण पात्र हैं…

ये भी पढ़ें -: मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई का छापा, एक साथ 21 जगहों पर रेड, जानें विस्तार से…

एक फिल्म पर 200-300 अभिनेता काम कर रहे हैं और हम सभी के स्टाफ सदस्य हैं, इसलिए एक फिल्म कई लोगों को रोजगार देती है और कई लोगों के लिए आजीविका का स्रोत है। ‘फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लोग आमिर खान का नाम जोड़ कर बायकॉट कर रहे हैं, लेकिन इस फिल्म के पीछे 2000 से लेकर 3000 फैमिलीज जुड़ी हुई हैं, जिनका इससे घर चलता है।

जब आप एक फिल्म को बायकॉट करने का फैसला करते हैं, तो आप न केवल किसी एक्टर को प्रभावित कर रहे होते हैं, बल्कि आप उन हजारों परिवारों को भी प्रभावित करते हैं, जिनका इससे घर चल रहा है। विजय ने आगे कहा कि आमिर सर वो हैं जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचते हैं…

ये भी पढ़ें -: रिटायरमेंट पर किस खुलासे की तैयारी में हैं जस्टिस एनवी रमना? बोले- विदाई भाषण में बोलूंगा

मुझे नहीं पता कि बायकॉट का आह्वान क्यों हो रहा है लेकिन जो भी गलतफहमी हो रही है कृपया समझिए कि आप आमिर खान को नहीं बल्कि अर्थव्यवस्था को प्रभावित कर रहे हैं। यह बड़े स्केल पर होता है।

बता दें कि ‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे दिखाई देंगी और यह फिल्म पैन इंडिया लेवल पर 25 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में अमेरिकी बॉक्सर माइक टाइसन का भी कैमियो रोल है और राम्या कृष्णन भी इस फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म को साउथ के बड़े डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित किया गया है।

ये भी पढ़ें -: UP BJP जिलाध्यक्ष पर महिला के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप, FIR दर्ज

ये भी पढ़ें -: मनीष सिसोदिया समेत 15 के खिलाफ CBI ने दर्ज की FIR, मनीष को बताया इस घोटाले का मुख्य आरोपी

ये भी पढ़ें -: बॉयफ्रेंड से शादी की जिद: नाराज पिता ने धड़ से अलग कर दी बेटी की गर्दन, नाले में फेंका सिर


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-