Entertainment

‘लाल सिंह चड्ढा’ की असफलता पर आमिर खान ने उठाया बड़ा क़दम, पढ़ें विस्तार से…

20220816 184045 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

आमिर खान जब भी कोई फिल्म बनाते हैं तो जी-जान से काम करते हैं. उसकी स्क्रिप्टिंग से लेकर डायरेक्शन और सॉन्ग तक, हर पहलू पर काम करते हैं. फिर उसके प्रमोशन की स्ट्रेटजी में भी उनका काफी योगदान रहता है. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान पिछले कुछ समय से दर्शकों की नब्ज को पहचान पाने में कामयाब नहीं रह पा रहे हैं.

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने के बाद वह लाल सिंह चड्ढा के साथ आए, लेकिन वह दर्शकों की कसौटी पर खरे नहीं उतर सके. फिल्म को काफी समय लेकर बनाया गया. हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प के राइट्स खरीदने के लिए कड़ी मशक्कत की. फिर फिल्म बनाने में खूब पसीना बहाया. लेकिन फिल्म पांच दिन में सिर्फ लगभग 48 करोड़ रुपये कमा पाई अब आमिर खान से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि एक्टर फिल्म के अच्छा प्रदर्शन न कर पाने की वजह से शॉक में हैं. उन्होंने वितरकों का पैसा लौटाने का भी फैसला कर लिया है.

ये भी पढ़ें -: फिल्मों के बायकॉट पर बोले अक्षय कुमार- ऐसी शरारत से देश की अर्थव्यवस्था पर पड़ता है असर

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में कहा गया है कि आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव के एक करीबी दोस्त ने बताया है कि आमिर खान सदमे हैं और इस दर्शकों के फिल्म को नकार देने ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया है. उन्होंने फिल्म को बहुत ही शिद्दत के साथ बनाया था. यही नहीं, उन्होंने फिल्म की असफलता की पूरी जिम्मेदारी ली है और वितरकों को हुए जबरदस्त नुकसान की भरपाई करने का फैसला लिया है.

20220816 184045 min

ये भी पढ़ें -: सावरकर के पोस्टर को लेकर शिवमोगा में तनाव, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, कई हिस्सों में कर्फ्यू

बता दें कि अद्वैत चंदन निर्देशित आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्डा’ ने गुरुवार को 11.7 करोड़, शुक्रवार को 7.26 करोड़, शनिवार को 9 करोड़, रविवार को 10 करोड़ रुपये और 15 अगस्त यानी सोमवार को 8 से 9 करोड़ का बिजनेस किया. इस तरह फिल्म ने लगभग 47 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ें -: एकनाथ शिंदे के मंत्री का फरमान- फोन पर ‘हैलो’ नहीं, ‘वंदे मातरम’ बोला जाए, रजा एकेडमी ने जताया एतराज

ये भी पढ़ें -: बिलकिस बानो केस: पूरे परिवार का कत्ल फिर गैंगरेप, लंबी लड़ाई लड़ी पर अब जेल से रिहा रेपिस्ट

ये भी पढ़ें -: पनीर-बिस्किट पर लोग दे रहे GST, ध्यान भटकाने के लिए चलाया जाता है बायकॉट ट्रेंड: अनुराग कश्यप


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-