India

लश्कर आतंकी तालिब हुसैन ने किए चौंकाने वाले खुलासे, बोला- BJP की कई जानकारी…

20220707 104821 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

जम्मू कश्मीर में लश्कर के आतंकी के पकड़े जाने से भारतीय जनता पार्टी की मुसीबत बढ़ गई है. रविवार को जब रियासी इलाके से तालिब हुसैन नाम के लश्कर आतंकी को गिरफ्तार किया गया, तो उसने अपने तार बीजेपी से बता दिए. ये भी जानकारी सामने आ गई कि तालिब भाजपा के माइनॉरिटी सेल का सदस्य रहा था.

अब पूछताछ के दौरान उसी तालिब हुसैन ने कई चौंकाने वाले खुलासे कर दिए हैं. उसने बताया कि पाकिस्तान की तरफ से लगातार उसे हथियार मुहैया करवाए जा रहे थे. उसके मुताबिक पाकिस्तान ड्रोन के जरिए उन तक हथियार पहुंचा रहा था. जब तालिब से बीजेपी को लेकर सवाल पूछा गया, तो उसने सिर्फ इतना बताया कि उसकी तरफ से पार्टी गतिविधियों की जानकारी पाकिस्तान में बैठे हैंडलर्स को दी गई थी. अब ये कौन सी जानकारी रही, अभी तक स्पष्ट नहीं है.

ये भी पढ़ें -: जी न्यूज़ एंकर ने गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का किया रुख, बेंच ने लगाई वकील को फटकार…

शुरुआती जांच के बाद ये कहा गया था कि तालिब हुसैन जम्मू प्रांत में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे का आईटी और सोशल मीडिया सेल प्रभारी बनाया गया था. हालांकि, भाजपा की तरफ से कहा गया है कि वह केवल 18 दिनों के लिए पार्टी के साथ जुड़ा रहा. तालिब 9 मई को भाजपा में शामिल हुआ और 27 मई को इस्तीफा दे दिया था.

लेकिन पार्टी की ये सफाई विपक्ष को हजम नहीं हो रही है. कांग्रेस तो सीधे निशाना साधते हुए कह रही है कि जो पार्टी राष्ट्रवाद को लेकर इतना प्रचार करती है, उसके सदस्य हिंसक राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें -: नूपुर शर्मा मामले में SC की टिप्पणी पर एंकर ने मौलाना से पूछा सवाल, जवाब मिला- तुम्हारे बाप का नौकर हूं क्या

अभी के लिए बीजेपी इस मामले में एनआईए जांच की मांग कर रही है. वो किसी भी आतंकी से अपना कनेक्शन नहीं मान रही है. तालिब की गिरफ्तारी की बात करें तो रविवार को ग्रामीणों ने 2 आतंकियों को पकड़ा था.

उनके पास से 2 एके सीरीज की राइफल, 7 ग्रेनेड, एक पिस्टल और भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया था. दोनों ही आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के सक्रिय सदस्य बताए गए थे.

ये भी पढ़ें -: क्या बंगाल में BJP को लगेगा एक और झटका? TMC प्रवक्ता से मिलीं रूपा गांगुली

ये भी पढ़ें -: ब्रिटेन की सिसायत में भूचाल, 24 घंटे में 6 मंत्रियों का इस्तीफा, अगला नंबर किसका..?


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-