Politics

लड़खड़ाती सोनाली फोगाट को कंधे का सहारा देकर ले जा रहा शख्स, CCTV से हुवा खुलासा

20220826 221516 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Sonali Phogat Death: बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, गोवा का वह होटल जहां सोनाली ठहरी हुई थीं, उसका नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। ये सीसीटीवी फुटेज सोनाली की मौत से पहले का है जहां उन्हें गोवा के होटल से बेसुध हालत में ले जाते देखा जा सकता है। सोनाली फोगाट इस लेटेस्ट वीडियो में लड़खड़ाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि उनका पीए उन्हें होटल से बाहर ले जा रहा है।

कहा जा रहा है कि ये सीसीटीवी फुटेज उस वक्त का है, जब सोनाली फोगाट को हार्ट अटैक आने का दावा किया गया था। वीडियो में उनकी हालत सही नहीं दिख रही है। पीए सुधीर सांगवान लड़खड़ाती हुई सोनाली को उन्हें संभाले नजर आ रहा है। आगे जाकर सोनाली सीढ़ियों पर बैठ भी जाती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां पर कई और लोग भी मौजूद हैं, मगर कोई मदद करता नजर नहीं आ रहा है।

ये भी पढ़ें -: VIDEO: ‘आई हेट यू इंडियंस, गो बैक’, टेक्सास में भारतीय मूल की महिलाओं पर नस्लीय हमला, आरोपी महिला गिरफ्तार

शरीर पर चोट के कई निशान: अभिनेत्री सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके शरीर में कई चोट के निशान मिले थे। गोवा पुलिस ने इस केस में निजी सहायक (पीए) सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर वासी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया गया था। दोनों सोमवार को गोवा पहुंचने पर उनके साथ थे।

गौरतलब है कि सोनाली फोगाट की 22 अगस्त 2022 को गोवा में मौत हो गई थी। शुरुआत में इसके पीछे हार्ट अटैक को वजह बताया गया था। इससे पहले सोनाली के भाई रिंकू ने बताया था, “सोनाली ने मौत से पहले हमें बताया था कि उसके खाने में कुछ मिला हुआ था। ऐसे में जिन पर हमें शक है उन्हें गिरफ्तार करें।

ये भी पढ़ें -: राजस्थान छात्रसंघ चुनाव: लड़कियों का वोट लेने के लिए पैरों में गिरे छात्र नेता, वीडियो वायरल

सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने शिकायत दर्ज कराई कि उसकी बहन के साथ सुधीर सांगवान और सुखविंदर ने बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी। उन्होंने दावा यह भी किया कि सोनाली को एक अश्लील वीडियो के साथ ब्लैकमेल किया जा रहा था।

रिंकू ने अपनी शिकायत में कहा कि सोनाली फोगाट ने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले अपनी मां, बहन और देवर से बात की थी। जिसमें सोनाली ने अपने पीए सांगवान के बारे में बात की थी और कहा था कि उन्हें उस जगह कुछ गड़बड़ लग रहा है।

ये भी पढ़ें -: 15 अगस्त को जो अधिकारी हुआ सम्मानित, आज वही रिश्वत लेते गिरफ्तार

ये भी पढ़ें -: गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा, 5 पन्नों के खत में छलका दर्द, पढ़ें विस्तार से

ये भी पढ़ें -: गिरिराज सिंह का आरोप- बिहार में स्लीपर सेल और शरिया कानून स्थापित करना चाहते हैं नीतीश कुमार


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-