रोहित शर्मा पर भड़के आकाश चोपड़ा, बोले- दुनियाभर के कप्तान खेल रहे हैं, हमारा कहां है?

रोहित शर्मा पर भड़के आकाश चोपड़ा, बोले- दुनियाभर के कप्तान खेल रहे हैं, हमारा कहां है?
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

टी-20 वर्ल्ड कप अभी खत्म हुआ है और अब वनडे वर्ल्ड कप का काउंटडाउन शुरू हो गया है. दुनिया की सभी टीमें इस वक्त अलग-अलग सीरीज़ खेल रही हैं, टीम इंडिया भी न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है लेकिन यहां कई प्लेयर्स को आराम दिया गया है. खिलाड़ियों को लगातार मिल रहे ब्रेक पर सवाल भी खड़े होते हैं, ऐसे ही कुछ सवाल पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने खड़े किए हैं.

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर वर्कलोड मैनेजमेंट को लेकर एक सवाल का जवाब दिया. उन्होंने कहा कि श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, इंग्लैंड की टीमें खेल रही हैं और उनके रेगुलर कप्तान खेल रहे हैं. अगर सारी टीमों के कप्तान खेल रहे हैं, तो हमारी टीम इतने कप्तान क्यों बदल रही है.

आकाश चोपड़ा ने कहा कि टीम को तैयार करने की जिम्मेदारी कप्तान की होती है, आपको खिलाड़ियों को तैयार करना है तो फिर कप्तान को साथ होना ही होगा. अगर वेस्टइंडीज़, जिम्बाब्वे या न्यूजीलैंड में आपका कप्तान है ही नहीं, तो फिर टीम को किस तरह तैयार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें -: Airtel के Prepaid यूजर्स को झटका, अब सिम एक्टिव रहने के लिए ज्यादा महंगा रिचार्ज प्लान लेना पड़ेगा

पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने कहा कि रोहित शर्मा ही वनडे वर्ल्ड कप में कप्तान रहेंगे, तो आपको ब्रेक लेना है तो आईपीएल में लीजिए तैयारी को खराब नहीं कीजिए.

सीनियर खिलाड़ियों को मिला है आराम गौरतलब है कि टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों को टी-20 वर्ल्ड कप के बाद आराम दिया गया है. कप्तान रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली, केएल राहुल, भुवनेश्वर कुमार भी ब्रेक पर गए हैं. अगर सिर्फ कप्तान रोहित शर्मा की बात करें तो वह पिछली कुछ वनडे सीरीज में हिस्सा ही नहीं रहे हैं, शिखर धवन ही टीम की कमान संभालते हुए दिख रहे हैं.

शिखर धवन की अगुवाई में भारतीय टीम अभी न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है. पहले मैच में टीम इंडिया की हार हुई है, जबकि 27 नवंबर को दूसरा वनडे और 30 नवंबर को तीसरा वनडे खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें -: एमएस धोनी ने बादशाह-हार्दिक पंड्या के साथ दुबई में की मस्ती, काला चश्मा पर झूमे, देखिए Video

ये भी पढ़ें -: ऋचा चड्ढा के समर्थन में प्रकाश राज ने अक्षय कुमार पर किया तंज तो अनुपम खेर ने ऋचा के बारे मैं कह दी ये बात…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-