रोड शो में भगदड़ मचने पर बिना चप्पल ही स्कूटी पर भागीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, वीडियो हुवा वायरल

रोड शो में भगदड़ मचने पर बिना चप्पल ही स्कूटी पर भागीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, वीडियो हुवा वायरल
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh Viral Video) का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह बिना चप्पल पहले आनन-फानन में स्कूटी पर भागती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपना चेहरा भी दुपट्टे से ढका हुआ है। दरअसल ये वीडियो बिहार में नगर निकाय चुनाव के प्रचार के दौरान का बताया जा रहा है।

दरअसल अक्षरा सिंह बेतिया में होने वाले नगर निकाय चुनाव के लिए रोड शो में शामिल हुई थीं। जैसे ही रोड शो खत्म हुआ अक्षरा के साथ सेल्फी लेने के लिए वहां भीड़ जुट गई। धीरे-धीरे कर इतने लोग इकट्ठा हुए कि उन्हें अपनी कार से उतरना पड़ा और स्कूटी पर आनन-फानन में भागना पड़ा। वीडियो में देखा जा सकता है कि चुनाव प्रत्याशी के पति रोहित सिकारिया स्कूटी चला रहे हैं और अर्चना अपना चेहरा ढके हुए स्कूटी पर बैठी हैं और लोग उनके पीछे दौड़ रहे हैं।

मामला दो दिन पुराना 25 दिसंबर का बताया जा रहा है। वीडियो में अक्षरा ने नीले रंग का सलवार सूट पहना है। एक्ट्रेस नंगे पैर स्कूटी में पीछे बैठी हैं और पीछे-पीछे लोग दौड़ रहे हैं। वीडियो पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: सलमान खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे शाहरुख खान, गले लगाकर किया विश, फ़ोटो वायरल

पहले भी फैंस के कारण भड़की थीं अक्षरा – बता दें कि अक्षरा सिंह अकसर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कुछ समय पहले स्टेज पर परफॉर्म करते वक्त एक्ट्रेस एक शख्स की हरकत से नाराज होकर शो बीच में ही छोड़कर चली गई थीं।

दरअसल एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस के दौरान एक शख्स स्टेज पर आकर नोट की गड्डी उड़ाने लगा था, जिसे देख अक्षरा बुरी तरह बिफर गईं और वहां से चली गईं।

एक्ट्रेस का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसमें वह पहले स्टेज पर चढ़े शख्स को रोकने की कोशिश कर रही थीं। लेकिन जब वह नहीं माना तो अक्षरा गुस्से में वहां से चली गईं।

ये भी पढ़ें -: इस साल सूर्यकुमार यादव ने बनाए सबसे ज्यादा T20I रन, टॉप-5 में भारत- पाक के 4 बल्लेबाज

ये भी पढ़ें -: क्या रवीश कुमार कांग्रेस ज्वाइन करेंगे? इस सवाल पर रवीश कुमार ने दिया ये जवाब…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-