रूस पर भड़के यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- पुतिन के मुंह पर मारना चाहता हूं मुक्का

रूस पर भड़के यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- पुतिन के मुंह पर मारना चाहता हूं मुक्का
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Volodymyr Zelensky on Putin: रूस और यूक्रेन के बीच जंग जारी है. रूसी सैनिकों के हमले में अबतक हजारों लोगों की जान जा चुकी है. ऊर्जा बुनियादी ढांचे पर रूसी हमलों से नुकसान के बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की (Volodymyr Zelensky) ने व्लादिमीर पुतिन पर कटाक्ष किया है. यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की ने एलसीआई नाम के एक चैनल को हाल में दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्हें जब भी मौका मिलेगा वो पुतिन (Vladimir Putin) के चेहरे पर मुक्का मारने के लिए तैयार हैं.

यूक्रेन के राष्ट्रपति ज़ेलेंस्की ने कहा कि यूक्रेनी ऊर्जा बुनियादी ढांचे पर रूसी मिसाइलों के हमलों के बाद अधिकांश शहरों और क्षेत्रों में आपातकालीन बिजली कटौती हुई थी.

यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की समाचार चैनल ला चाइन इंफो (LCI) के साथ एक इंटरव्यू में युद्ध के बारे में बात कर रहे थे. यह पूछे जाने पर कि क्या पुतिन की ओर से उनके प्रति व्यक्तिगत घृणा थी? ज़ेलेंस्की ने जवाब दिया कि मेरे व्यक्तित्व और यूक्रेन के राष्ट्रपति के रूप में मेरी भूमिका के लिए उनके मन में छवि बहुत सकारात्मक नहीं थी.

ये भी पढ़ें -: पठान के बाद शाह रुख की एक और फिल्म पर बबाल, करणी सेना ने कहा- गोमुत्र से शुद्ध करेंगे…

यूक्रेन के राष्ट्रपति ज़ेलेंस्की ने कहा, “एक आदमी, एक वास्तविक व्यक्ति, अगर वह किसी को संदेश भेजना चाहता है, जैसे कि अगर वह उसे पीटना चाहता है, तो वह अपने दम पर ऐसा करता है. अगर मेरे पास पुतिन को बताने के लिए इस तरह का कोई संदेश होता तो मैं इसे अकेले करता.

इस क्लिप को बेलारूसी मीडिया आउटलेट नेक्स्टा ने इस संदेश के साथ ट्वीट किया था कि यूक्रेनी राष्ट्रपति ने कहा था, “वह पुतिन के चेहरे पर घूंसा मारने के लिए तैयार हैं.” हालांकि इन शब्दों का इस्तेमाल इंटरव्यू के अंश में नहीं किया गया था, जो शुक्रवार को प्रसारित हुआ था.

यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर ज़ेलेंस्की ने कहा कि यूक्रेन में ऊर्जा बुनियादी ढांचे पर रूसी मिसाइलों के हमलों के बाद अधिकांश शहरों और क्षेत्रों में आपातकालीन बिजली कटौती हुई थी. हाल ही में यूक्रेन के अधिकारियों ने कहा था कि जंग की शुरुआत के बाद से अपने सबसे बड़े हमलों में से एक में रूस ने शुक्रवार को यूक्रेन पर कई मिसाइलें दागीं. इस कारण देश के दूसरे सबसे बड़े शहर कीव में बिजली गुल हो गई.

ये भी पढ़ें -: पुलिस पोस्ट के पास से ही दिनदहाड़े इंस्पेक्टर से मोबाइल झपटकर भाग निकले बाइक सवार

ये भी पढ़ें -: देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी से परिवार है नाखुश?, भाई ने पोस्ट कर लिखा- बाद में यही लोग…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-