India

रुबिका लियाकत बोली- PM मोदी ने बगैर टेलीप्रॉन्पटर दिया 82 मिनट का भाषण, हुवी ट्रोल

20220815 143119 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजादी के 75 वीं वर्षगांठ पर लाल किले के प्राचीर से देशवासियों को संबोधित किया। देश को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई विषयों पर अपनी बात कही। प्रधानमंत्री ने भाषण के दौरान टेलीप्रॉन्पटर का इस्तेमाल नहीं किया। इसको लेकर न्यूज़ एंकर रुबिका लियाकत ने एक ट्वीट किया, जिस पर लोग तरह-तरह के लिए एक्शन देने लगे।

एंकर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, ‘ 82 मिनट का भाषण पीएम मोदी का… धाराप्रवाह और वो भी बगैर टेलीप्रॉन्पटर। वैधानिक चेतावनी, कमजोर दिल वाले कवच लगा ले… टूट ना जाए।’ एंकर द्वारा किए गए इस सीट पर कुछ लोग उनका समर्थन करते नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने तंज करते हुए कई तरह के कमेंट किए हैं।

ये भी पढ़ें -: मध्य प्रदेश में मुर्दाबाद के नारे सुनकर भड़कीं BJP नेता इमरती देवी, कहने लगीं अपशब्द

श्याम मीरा सिंह ने कमेंट किया कि मोदी ने बिना टेलीप्रॉन्पटर भाषण दिया, ये बात कौन बोल रहा है? देवेंद्र नाम के एक यूजर ने लिखा – बिना टेलीप्रॉन्पटर? इसका मतलब इससे पहले के सारे भाषणों में उन्होंने टेलीप्रॉन्पटर का उपयोग किया था? अभिनव शुक्ला नाम के एक ट्विटर यूजर ने तंज करते हुए लिखा कि इसका मतलब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड में लिखवा देना चाहिए। पार्थ पटेल नाम की एक यूजर ने कमेंट किया कि इससे साबित होता है कि पीएम नरेंद्र मोदी से पहले टेलीग्राम पर का प्रयोग करते थे।

रितेश यादव नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘ क्या यह भी मोदी सरकार की उपलब्धि मानी जाएगी, इसके साथ यह भी मान लिया जाए कि साहब ने पहली बार बिना टेलीप्रॉन्पटर के भाषण पढ़ा है।’ अजहर नाम के एक यूजर लिखते हैं कि सच में तारीफ के काबिल हैं पीएम नरेंद्र मोदी, इतना लंबा भाषण बिना टेलीप्रॉन्पटर के पढ़ना आसान नहीं था।

ये भी पढ़ें -: मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां की PM मोदी से अपील- इंडिया नाम को चेंज कर दीजिए…

पुष्पेंद्र नाम के एक यूजर ने लिखा – पीएम मोदी ने टेलीप्रॉन्पटर के बिना भाषण दिया, ये वाकई दिलचस्प है लेकिन वह बार-बार नीचे क्यों देख रहे थे?

पीएम मोदी ने लाल किले की प्राचीर से अपने नौवें भाषण के दौरान कहा, ‘मैं इस स्वतंत्रता दिवस पर सभी भारतीयों और भारत से प्यार करने वालों को बधाई देता हूं। नए संकल्प के साथ नई दिशा की ओर कदम बढ़ाने का दिन है। भारत का झंडा अब पूरी दुनिया में फहराता है।’ पीएम ने यह भी कहा कि मैं उन बच्चों को सलाम करता हूं जो बाहरी देशों के खिलौनों को ना कह रहे हैं। जब 5 साल का बच्चा कहता है कि विदेशी नहीं चाहिए, तो आत्मनिर्भर भारत उसकी रगों में दौड़ता है।

ये भी पढ़ें -: बिहार BJP विधायक का नीतीश पर आरोप, बोली- नीतीश कुमार के पास है चांदी का चिलम

ये भी पढ़ें -: समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ दर्ज कराई मानहानि की शिकायत, जानें पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: लाल किले से बोले PM मोदी- मैंने गांधी का सपना पूरा करने के लिए खुद को समर्पित किया औऱ…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-