‘रिंकिया के पापा’ गाने पर झूम के नाचे AAP कार्यकर्ता, BJP पर इस तरह साधा निशाना…

‘रिंकिया के पापा’ गाने पर झूम के नाचे AAP कार्यकर्ता, BJP पर इस तरह साधा निशाना…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

दिल्ली एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) ने जीत हासिल कर ली है। पिछले 15 सालों से दिल्ली एमसीडी पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का कब्जा था। इस जीत से AAP के नेताओं और कार्यकर्ताओं में गजब का जोश और उत्साह देखने को मिल रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में AAP कार्यकर्ता डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वो भाजपा सांसद मनोज तिवारी के सुपरहिट गाना ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बड़ी स्क्रीन पर मनोज तिवारी का गाना ‘रिंकिया के पापा’ बज रहा है। AAP के कार्यकर्ता तालियां बजा-बजा कर डांस कर रहे हैं।

इस वीडियो को आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश यूनिट के ट्विटर आईडी से शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि AAP के कार्यकर्ता पार्टी की टोपी पहने डांस कर रहे हैं। ट्वीट में लिखा है कि ‘हम जीत गए। चट दिहली मार दिहली खीच के तमाचा..हीही हीही हांस दिहली रिंकिया के पापा..’

ये भी पढ़ें -: यूट्यूबर नमरा कादिर गिरफ्तार, झूठे रे’प केस में फंसाने की धमकी दे बिजनेसमैन से लूटे 80 लाख रुपए…

लोगों की प्रतिक्रिया
यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक यूजर ने लिखा कि मनोज तिवारी भाजपा से ज्यादा AAP के काम आ रहे हैं। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ये सही तरीका नहीं है। इस तरह खुशी नहीं मनाई जाती।

बता दें कि दिल्ली एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 250 सीटों में से 134 सीटों पर जीत दर्ज की है। वहीं भाजपा ने 104, कांग्रेस ने 9 और निर्दलीय कैंडिडेट ने 3 सीटों पर जीत दर्ज की है।

ये भी पढ़ें -: राजस्थान पहुँची राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, कोटा जिले में पहुँचते ही हंगामा, BJP कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

ये भी पढ़ें -: पिता को किडनी डोनेट कर रोहिणी बन गईं मिसाल, लालू की बेटी पर गिरिराज सिंह ने कह दी ये बात…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-