राहुल गांधी ने मां सोनिया गांधी के साथ शेयर की फोटो औऱ लिखा- जो मोहब्बत इनसे मिली है…

राहुल गांधी ने मां सोनिया गांधी के साथ शेयर की फोटो औऱ लिखा- जो मोहब्बत इनसे मिली है…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अब देश की राजधानी दिल्ली में दाखिल हो चुकी है. राहुल गांधी ने यात्रा के दिल्ली में दाखिल होने से पहले जहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर जमकर हमला बोला. वहीं, दिल्ली में प्रवेश के बाद अपनी मां सोनिया गांधी के साथ तस्वीर ट्वीट कर इमोशनल पोस्ट लिखी.

राहुल गांधी के नेतृत्व में तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा ने शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रवेश किया. राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा दिल्ली पहुंची तो कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा भी इस यात्रा में शामिल होने पहुंचे.

राहुल गांधी ने इसके कुछ देर बाद ही अपनी मां सोनिया गांधी के साथ एक तस्वीर ट्वीट की. राहुल गांधी की ओर से ट्वीट की गई तस्वीर में मां-बेटे का प्यार झलक रहा है. सोनिया गांधी तस्वीर में मास्क लगाए हुए नजर आ रही हैं. राहुल गांधी ने मां के साथ तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर पर एक भावनात्मक संदेश लिखा.

ये भी पढ़ें -: सहवाग के भांजे को खरीदने के लिए RR और SRH के बीच हुई जबरदस्त बिडिंग वॉर, इस जर्सी में नजर आएंगे मयंक

राहुल गांधी ने अपनी मां के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जो मोहब्बत इनसे मिली है, वही देश से बांट रहा हूं. राहुल गांधी की एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें वे अपनी मां सोनिया गांधी के साथ गले लगते नजर आ रहे हैं. मां-बेटे की मुलाकात की ये भावुक तस्वीरें सामने आई हैं. केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने मां सोनिया गांधी के साथ एक और तस्वीर साझा की है.

इस तस्वीर में राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के साथ कुछ चर्चा करते नजर आ रह हैं. सोनिया गांधी, राहुल के साथ दिल्ली की सड़कों पर कुछ दूर तक चलीं भी. इससे पहले, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दिल्ली पहुंचने के कुछ देर बाद सोनिया गांधी शामिल होने पहुंचीं. सोनिया गांधी के पहुंचने से उत्साहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारे भी लगाए.

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पहुंचीं सोनिया गांधी कार्यकर्ताओं की भीड़ से गुजरते हुए अपने बेटे राहुल गांधी के पास पहुंचीं. गौरतलब है कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दिल्ली में प्रवेश करने से पहले बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर हमला बोला था. राहुल गांधी ने कहा था कि मैं नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा हूं.

ये भी पढ़ें -: रिलीज से पहले ही शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने बनाया रिकॉर्ड, ICE थिएटर में रिलीज होने वाली पहली फिल्म बनी

ये भी पढ़ें -: मंदिर में सात फेरे लेकर कोर्ट मैरिज करने पहुंंचे हिंदू युवक और मुस्लिम युवती, हुआ बवाल, चले लात-घूसे


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-