India

‘रावण से फोन पर बात हुई’, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने सुनाई कथा तो ट्विटर पर हुई खिंचाई

20220816 223215 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Pandit Dhirendra Krishna Shastri: मध्य प्रदेश के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अक्सर चर्चा में रहते हैं। अब एक बार फिर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर ट्विटर पर काफी चर्चा हो रही है। दरअसल इस बार चर्चा एक कार्यक्रम में उनके द्वारा कही गई कथा को लेकर हो रही है। इस कथा में उन्होंने रामायण के एक पात्र रावण को लेकर एक प्रसंग वहां मौजूद लोगों को सुनाया, जिसके बाद ट्विटर पर लोग मजेदार रिएक्शन देने लगे हैं।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो कथा सुनाते नजर आ रहे हैं। वो कहते हैं, ‘एक बार हमारी रावण से बात हुई, फोन कॉल पर..अब ये मत पूछना कि नंबर क्या था? हुई तो हुई…

ये भी पढ़ें -: स्वतंत्रता दिवस पर सरकारी स्कूल में बांटी गई अफीम, वीडियो हुवा वायरल तो…

एक बार हमारी रावण से बात हुई। हमने कहा कि क्यों दशानन जी, माई डियर कैसे हो? तो उन्होंने कहा..हैलो, बागेश्वर वाले बोल रहे हो…तो हमने कहा..जी..फिर हमने कहा कि, कहां हो भइया,,कैसे हो..हमने बुंदेली में बात की। रावण ने भी हमसे बुंदेली में बात की..कहा कि हम तो ठीक हैं भइया…हद तो यह हो गई कि साउंड में फटर-फटर हो गया।

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की इस कथा को लेकर अब ट्विटर पर काफी चर्चा हो रही है। ट्विटर यूजर्स अलग-अलग तरीके से इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। राजीव सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘यहां कुछ भी हो सकता है। नारियों पर अभद्र टिप्पणी करनेवाला नारी सम्मान की बात करते भावुक हो सकता है तो ये रावण से फोन पर बात क्यूं नही कर सकता है।

ये भी पढ़ें -: बिहार में ‘चप्पल-जूता’ पॉलिटिक्स: BJP ने नीतीश का दिखाया चप्पल तो JDU ने राजनाथ सिंह का जूता दिखा दिया

अहमद हुसैन नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘रॉन्ग नंबर है।’ निलेश नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘गुजराती में एक कहावत है। “जिस देश में जनता लोभी होती है वह धूर्त लोग कभी भूखे नही मरते है।

बता दें कि कथा वाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने एक बार कहा था कि जब सनातनियों के पास पूजा करने के लिए 33 कोटि देवी-देवता हैं तो चांद मियां को पूजने की जरूरत क्या है? विश्व में सबसे ज्यादा पूज्य भगवान राम हैं। वे विश्व के पिता हैं। जो उनका नहीं, वह किसी का नहीं। उनकी इस बात को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। इसके अलावा भी वो अपनी कुछ अन्य बातों को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: बिलिकिस बानो के परिवार ने 11 दोषियों की रिहाई पर जताई हैरानी- हमें इस बारे में नहीं बताया गया…

ये भी पढ़ें -: ‘लाल सिंह चड्ढा’ की असफलता पर आमिर खान ने उठाया बड़ा क़दम, पढ़ें विस्तार से…

ये भी पढ़ें -: शिवमोगा तनाव पर BJP नेता की धमकी- हिन्दू समाज एकजुट हो गए तो वे जिंदा नहीं बचेंगे…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-