‘रामायण’ एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया का मॉर्डन अवतार देख भड़के लोग- इस उम्र में छवि क्यों खराब कर रही हो…

‘रामायण’ एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया का मॉर्डन अवतार देख भड़के लोग- इस उम्र में छवि क्यों खराब कर रही हो…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Ramayana Actress Dipika Chikhlia Trolled: टीवी के सुपरहिट धार्मिक सीरियल ‘रामायण’ (Ramayana) में माता सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ट्रोल हो गई हैं. रामानंद सागर की रामायण से दीपिका चिखलिया देशवासियों के दिलों में बस गई थीं. उन्हें आज भी दर्शक ‘माता सीता’ के किरदार से ही याद रखते हैं. इस बीच जब सोशल मीडिया पर दीपिका चिखलिया ने अपना मॉर्डन अवतार दिखाया तो फैंस भड़क गए.

दरअसल, हाल में दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने सोशल मीडिया पर डांस करते हुए ऐसा वीडियो शेयर किया था. एक्ट्रेस क्रीम कलर का शरारा पहनकर ‘ओ मेरे शोना रे’ गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी अदाओं से गाने को और ग्रेसफुल बना दिया लेकिन फैंस को ये रास नहीं आया.

कुछ नेटिजेंस छोटे पर्दे की ‘सीता माता’ को जमकर ट्रोल करने लगे. यहां तक कई लोगों ने इंस्टाग्राम पर दीपिका को अनफॉलो करने तक की धमकी दे डाली. लोगों के दिलों में आज भी दीपिका चिखलिया की सम्मानित छवि है. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स ने दीपिका चिखलिया को उनकी छवि और उम्र की याद दिलाने लगे.

ये भी पढ़ें -: NDTV को चलाने पर बोले गौतम अडानी- मैनेजमेंट और संपादकीय में हमेशा एक लक्ष्मण रेखा रहेगी

एक्ट्रेस को यूजर्स ने ऐसी हरकतें न करने की अपील की. वीडियो पर आपत्ति जताते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘काहे अपनी सम्मानित छवि बदल रही है ढलती उम्र में?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

दूसरे यूजर ने लिखा- ‘लगता है आपको सीता माता के अभिनय के जरिए जो गरिमा प्राप्त हुई है वो रास नहीं आ रही. अरुण गोविल जी से कुछ सीखिए. वो सबको हाथ जोड़कर संबोधित करते हैं ये सब देखकर वो भी हाय हैलो पर उतर जाएंगे.

तीसरे यूजर ने लिखा- ‘माता जी मैं आपको unfollow कर रहा हूं क्योंकि इस रूप में मैं आपको नहीं देख सकता हूं. आपसे गुजारिश है कि आप माता सीता की छवि बनाए रखें.’ एक यूजर ने लिखा, आप रानी होकर ऐसे चीप डांस और लिप सिंक क्यों कर रही हो..

ये भी पढ़ें -: BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर पर कर्नाटक में दर्ज हुई FIR, दिया था ये बयान…

ये भी पढ़ें -: BJP नेता का वीडियो वायरल, बोले- अगर खूंटा गाड़ दिया, तो पीएम मोदी भी नहीं हिला पाएंगे


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-