रामपुर बूथ पर तोड़फोड़, BJP पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप, सपा बोली-पूर्व चेयरमैन को जबरन थाने में बैठाया

रामपुर बूथ पर तोड़फोड़, BJP पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप, सपा बोली-पूर्व चेयरमैन को जबरन थाने में बैठाया
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

UP Mainpuri Rampur and Khatauli Bye Election News Live: यूपी में मैनपुरी लोकसभा सीट और रामपुर व खतौली सीट पर उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी है। मतदान शाम छह बजे तक होगा। उपचुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे। रामपुर, खतौली और मैनपुरी उपचुनाव के लिए जारी वोटिंग में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा की जा रही धांधली और गड़बड़ी को लेकर सपा प्रतिनिधिमंडल ने लखनऊ में चुनाव आयुक्त से शिकायत की है। सपा ने निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित कराने की मांग की है।

मैनपुरी के किशनी के परतापुर पोलिंग बूथ पर वोट डालने के लिए महिलाओं की लंबी कतार लगी है। वहीं, सपा ने ट्वीट किया कि मैनपुरी सदर विधानसभा के छत्तारी में बूथ संख्या 242, 243 पर इंस्पेक्टर सिरसागंज द्वारा समाजवादी पार्टी के वोटरों को डराकर भगाया जा रहा है। सपा ने चुनाव आयोग से संज्ञान लेने की अपील की है। साथ ही आरोपी इंस्पेक्टर पर कार्रवाई की मांग की है।

रामपुर में भाजपा के लोगों ने सपा के बूथ पर तोड़फोड़ और गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि सवाल पूछने पर सीओ साहब भाग खड़े हुए।

ये भी पढ़ें -: ऑफिस में मूवी देखते पकड़ा गया बाबू, DM से बोला- नेट ऑन था तो प्रोग्राम चालू हो गया

सपा ने मामले में चुनाव आयोग से संज्ञान लेने की अपील की है। सपा की मांग है कि आरोपी भाजपा नेता पर कार्रवाई हो। ऐसे पुलिसकर्मियों को तत्काल सस्पेंड किया जाए। समाजवादी पार्टी का आरोप है कि मैनपुरी सदर विधानसभा के बूथ संख्या 62, अंजनी पर विछवां सीओ और एसओ मतदाताओं को वोट डालने से रोक रहें है।

वहीं, भोगांव विधानसभा में बूथ संख्या 34 पर पीठासीन अधिकारी द्वारा बिना किसी कारण के मतदान रोकने का आरोप लगा है। सपा ने कहा कि मैनपुरी सदर विधानसभा के सेक्टर नंबर 25 में बूथ संख्या 250 पर भाजपा के लोगों द्वारा फर्जी मतदान कराया जा रहा है। चुनाव आयोग से सपा ने मामले का संज्ञान लेने की अपील की है।

समाजवादी पार्टी ने रामपुर में पुलिस पर सपा के मतदाताओं को गलत जानकारी देकर भ्रमित करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि पुलिस बिना वोट डाले वापस भेज दे रही है। सपा ने चुनाव आयोग से संज्ञान लेने की अपील की है !

ये भी पढ़ें -: महेंद्र सिंह धोनी को लेकर पाकिस्तानी फैन से भिड़ गए अमित मिश्रा, दिया करारा जवाब

ये भी पढ़ें -: बुलडोजर कार्रवाई से नाराज हुए जज, बोले- तमाशा बना दिया है, देखें वायरल वीडियो


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-