Entertainment

राजू श्रीवास्‍तव का ब्रेन नहीं दे रहा सही रेस्‍पॉन्‍स, वेंटिलेटर पर फिर बिगड़ी तबीयत

20220811 195146 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव की हालत नाजुक है। उन्‍हें बुधवार को जिम में वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद से ही वह दिल्‍ली के AIIMS में भर्ती हैं। ताजा जानकारी के यह है कि राजू श्रीवास्‍तव की तबीयत में फिलहाल कोई सुधार नहीं है, बल्‍क‍ि उनकी बिगड़ती हालत को देखकर उन्‍हें आईसीयू में वेंटिलेटर पर श‍िफ्ट कर दिया गया है। गुरुवार को उनकी तबीयत बुधवार के मुकाबले और बिगड़ गई है। राजू श्रीवास्‍तव के एक करीबी दोस्‍त ने हमारे सहयोगी ‘ईटाइम्‍स’ को इस बाबत जानकारी दी है।

राजू के करीबी दोस्‍त डॉ. अनील मुरारका इस वक्‍त अस्‍पताल में ही हैं। उन्‍होंने कॉमेडियन की तबीयत का हाल बताते हुए कहा, ‘हां, यह सच है कि उनकी तबीयत में फिलहाल कोई सुधार नहीं दिख रहा है। उनका ब्रेन ठीक से काम नहीं कर रहा है और इसलिए उन्‍हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। उन्‍हें कल गंभीर हार्ट अटैक आया था।

ये भी पढ़ें -: केंद्रीय मंत्री गडकरी ने कहा- सरकार हमारे हिसाब से चलेगी, अफसरों को सिर्फ Yes Sir कहना है

डॉक्‍टर्स ने कल ही उनके दिल में दो स्‍टेंट्स डाले हैं। लेकिन वह अभी तक ट्रीटमेंट को पॉजिटिव रेस्‍पॉन्‍स नहीं दे रहे हैं। राजू की फैमिली भी यहां अस्‍पताल पहुंच गई है। उनकी बीवी और बच्‍चे यही हैं। डॉ. अनील ने आगे कहा, ‘राजू की तबीयत अभी भी स्‍थ‍िर नहीं हुई है। मैंने डॉक्‍टर्स से बात की है, उन्‍होंने यही कहा है कि हमें शाम तक इंतजार करना चाहिए। उम्‍मीद है कि तब तक तबीयत में कुछ सुधार हो।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजू श्रीवास्‍तव बुधवार को जिम में वर्कआउट कर रहे थे। वह ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे, तभी उनके सीने में तेज दर्द शुरू हो गया। उन्‍हें तत्‍काल ऑल इंडिया इंस्‍ट‍िट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS)में भर्ती करवाया गया।

ये भी पढ़ें -: चाचा-भतीजा राजी… भाड़ में जाए फूफा जी, गठबंधन में टूट के बाद वायरल हुआ नेहा सिंह राठौर का गाना

राजू श्रीवास्‍तव ने स्‍टैंड अप कॉमेडी के साथ ही कई फिल्‍मों में भी काम किया है। वह हाल ही टीवी पर इंडियाज लाफ्टर चैम्‍प‍ियन के एक एपिसोड में नजर आए थे। राजू ने ‘मैंने प्‍यार किया’, ‘तेजाब’ और ‘बाजीगर’ जैसी फिल्‍मों में काम किया है। स्‍टैंडअप कॉमेडी में उनका गजोधर वाला क‍िरदार बहुत ही पॉपुलर है।

ये भी पढ़ें -: मोहन भागवत बोले- एक नेता, पार्टी या संगठन से देश में बदलाव संभव नहीं, जब जनता…

ये भी पढ़ें -: शत्रुघ्न सिन्हा BJP की चुटकी लेते हुवे बोले- विपक्ष खत्म करना चाहते थे, इनके तोते उड़ गए

ये भी पढ़ें -: श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, बोली- टॉर्चर, पिटाई, गाली-गलौज…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-