Politics

रवींद्र जडेजा की पत्नी और बहन आमने-सामने, चुनाव आयोग पहुंचा मामला, जानें पूरा मामला…

20221123 124148 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार चरम पर है। जामनगर की 78 विधानसभा सीट पर पूरे देश की नजरें टिक गई हैं। इस सीट से टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा बीजेपी के टिकट पर मैदान में हैं। वहीं जडेजा की बहन नयनाबा जडेजा कांग्रेस में हैं और अपनी भाभी के खिलाफ अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार कर रही हैं।

दोनों के बीच जुबानी जंग भी छिड़ गई है। और अब तो मामला यहां तक पहुंच गया है कि नयनाबा ने चुनाव आयोग से रीवाबा की शिकायत कर दी है। उन्होंने चुनाव प्रवार के समय मीडिया से बातचीत के दौरान कई गंभीर आरोप लगाए। नयनाबा ने आरोप लगाया रीवाबा चुनाव जीतने के लिए बच्चों का इस्तेमाल कर रही हैं। नयनाबा ने आरोप लगाया कि रीवाबा चुनाव जीतने के लिए प्रचार में 10 साल से कम उम्र के बच्चों को शामिल कर रही हैं जो बिल्कुल गलत है।

ये भी पढ़ें -: गुजरात में 19 सीटों पर BJP के नेता ही बन गए है बागी, सख्त कार्रवाई से भी नहीं बन रही बात

ये भी पढ़ें -: अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज की जोड़ी ने रचा इतिहास, पहली बार टी20 में टीम इंडिया ने किया ऐसा

उन्होंने आगे कहा कि बड़ा नाम होने के कारण रैली में गलतियां कर रही हैं। हमने चुनाव आयोग में इसकी शिकायत की है। अब देखना होगा कि चुनाव आयोग इस पर क्या कार्रवाई करेगा।

20221123 124148 min

नयनाबा ने यह भी दावा किया है कि रीवाबा ने शादी के बाद भी अपना नाम नहीं बदला है। वे अभी भी अपना पूरा नाम रीवा सिंह हरदेव सिंह सोलंकी लिखती हैं। वहीं, रीवाबा रवींद्र जडेजा का नाम ब्रैकेट में लिखती हैं। वह सिर्फ रवींद्र के नाम का इस्तेमाल कर रही हैं।

ये भी पढ़ें -: सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली का एक और रिकॉर्ड तोड़ा, पहुंचे युवराज सिंह के करीब

ये भी पढ़ें -: सावरकर का मामला ख़त्म होने का नाम नही ले रहा है, अब महात्मा गांधी के प्रपौत्र ने कर दिया बड़ा दावा…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-