India

रवि किशन पर लगा फिल्म का टाइटल चोरी करने का आरोप, जानें पूरा मामला…

20220801 115408 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

सांसद और एक्टर रवि किशन एक बार फिर खबरों में हैं। हाल ही में उन पर एक बड़ा आरोप लगाया गाया हैं। दरअसल भोजपूरी के जाने माने डायरेक्टर विनोद तिवारी ने कुछ दिन पहले अपनी नई फिल्म का ऐलान किया था।

उन्होंने इस फिल्म का नाम ‘जिला गोरखपुर’ बताया। वहीं इससे पहले सुपरस्टार रवि किशन ने अपनी नई फिल्म का पोस्टर शेयर किया था पोस्टर के सामने आने के बाद विनोद ने कहा कि उनकी फिल्म के टाइटल को चुराया गया है। रवि किशन ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। डायरेक्टर विनोद तिवारी ने बताया कि 2016 में मैंने एक फिल्म अनाउंस की थी, जिसका नाम था जिला गोरखपुर।

ये भी पढ़ें -: खेल-खेल में दब गया ट्रिगर, UP BJP नेता के बच्चे से हो गया 11 साल के दोस्त का मर्डर

हफ्ते दस दिन पहले मुझे मालूम चला कि रवि किशन भी गोरखपुर पर कोई फिल्म बना रहे हैं। यह टाइटल इम्पा दे ही नहीं सकता है, क्योंकि इस टाइटिल का कॉपीराइट मेरे पास 6 साल पहले से है। मैंने 6 साल पहले ही अपनी फिल्म के टाइटिल का कॉपीराइट करवा लिया था। मैंने रवि किशन जी को भी पर्सनल मैसेज किया है और उनसे टाइटल को लेकर सवाल किए हैं।

उन्होंने आगे बताया कि हमारे कॉमन मित्र को मैंने यह कहानी सुनाई थी। राजेश मित्रा ने रवि जी को आज से ढेड़ साल पहले यह कहानी बताई थी। उनके मैनेजर से भी इस प्रोजेक्ट के सिलसिले पर बात हुई थी। मैं उनसे मुलाकात करना चाहता था लेकिन बात नहीं बनी। अभी जब मैंने इंस्टा पर उनका पोस्टर देखा, तो बिल्कुल मेरी फिल्म के पोस्टर की तरह है।

ये भी पढ़ें -: सुब्रमण्यम स्वामी ने दर्ज करवाया अक्षय कुमार के खिलाफ केस, बोले- उन्हें देश से बेदखल किया जा सकता है

उनका यह पोस्टर देखकर मैं हैरान हूं, माननिय सांसद जी को हम जैसे लोगों की मेहनत पर तवज्जों देनी चाहिए। हिंदी के साथ-साथ भोजपुरी लैंग्वेज में मेरा अधिकार है। इम्पा ने रवि जी के नाम पर ही नोटिस जारी किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि यह फिल्म यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर आधारित है। इसपर डायरेक्टर विनोद कहते हैं कि मैंने अपने पिछले इंटरव्यू में यह सफाई दी है कि यह फिल्म योगी आदित्यनाथ पर नहीं है, बल्कि यह एक छात्र संघ नेता की कहानी है।

ये भी पढ़ें -: अब गंगा पर बने पुल की सड़क धंसी, हस्तिनापुर में डेढ़ साल पहले चालू हुआ था

ये भी पढ़ें -: संजय राउत को ईडी ने हिरासत में लिया, 9 घंटे की पूछताछ के बाद ईडी का एक्‍शन

ये भी पढ़ें -: RBI के पूर्व गवर्नर बोले- अल्पसंख्यकों को दोयम दर्जे का नागरिक बनाया तो टूट जाएगा भारत


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-