Politics

रवि किशन ने गृह प्रवेश में कराया काम पर नही दिया पैसा, मजदूरों ने सीएम योगी से की शिकायत

20220714 115408 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

गोरखपुर में मजदूरों ने सांसद रवि किशन के खिलाफ सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ से शिकायत की है। शिकायत में मजदूरों ने कहा है कि भाजपा सांसद ने अपने गोरखपुर वाले घर में गृह प्रवेश के दौरान काम करवाया लेकिन उन्हें इसका पैसा नहीं दिया गया। बुधवार को जनता दरबार में मजदूरों ने सीएम योगी के सामने प्रार्थना पत्र देते हुए अपनी शिकायत की।

प्रार्थना पत्र में क्या कहा गया: प्रार्थना पत्र में मजदूरों ने बताया, “भाजपा सांसद रवि किशन ने अपने गोरखपुर वाले घर के गृह प्रवेश में हमने काम किया। लेकिन, उस काम की मजदूरी अभी तक नहीं दी गई। अगर हमें पैसे नहीं मिले तो हम मजबूरन आत्मदाह कर लेंगे।” मजदूरों की शिकायत पर सीएम योगी ने जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें -: BJP जिलाध्यक्ष श्रीकांत देशमुख का वीडियो वायरल, महिला ने कैमरा ऑन कर दिखाया…

मजदूरों का कहना है कि बकाया पैसा मांगने पर रवि किशन अपने सहयोगियों से लेने की बात करते हैं, जबकि उनके सहयोगी पैसा मांगने पर धमकी देते हैं। सांसद के सहयोगी कहते हैं तुम लोगों को मारकर बंद करा देंगे। मजदूरों की सीएम योगी से पैसे की शिकायत के मामले पर सांसद रवि किशन का कहना है कि अगर किसी का पैसा बकाया है तो वो मुझसे बात करे और अपना पैसा ले।

कब था कार्यक्रम: बता दें कि सांसद रवि किशन ने गोरखपुर में नौकायान के पास नया घर बनवाया है। इसी घर में 11 जून को गृह प्रवेश का कार्यक्रम था। जिसमें मनोज निषाद, सुधीर जायसवाल, संदीप कुमार, विवेक पासवान, धीरज, गोलू पासवान, निखिल पासवान सहित 15 से 20 मजदूरों ने काम किया था। वे गोरखनाथ मंदिर पहुंचे थे। पैसे न मिलने पर मजदूरों ने योगी के जनता दरबार में गोरखपुर सांसद पर गंभीर आरोप लगाए।

ये भी पढ़ें -: अशोक स्तंभ विवाद पर चित्रा त्रिपाठी बोलीं- शेर तो दहाड़ते हुए ही अच्छा लगता है, लोगों ने कह दी ये बात

बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले रवि किशन अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। उन्होंने गोरखपुर लोकसभा सीट से 2019 में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था और जीत भी हासिल की। वहीं इससे पहले उन्होंने अपनी राजनीति की पारी कांग्रेस से शुरू की थी।

गौरतलब है कि रवि किशन ने 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में यूपी के जौनपुर से कांग्रेस के टिकट पर अपनी किस्मत आजमाई थी लेकिन वो हार गये थे। उन्हें मात्र 42,759 वोट ही हासिल हुए थे। इसके बाद उन्होंने 2017 में बीजेपी ज्वाइन कर ली थी।

ये भी पढ़ें -: ‘तुम कितने दिन नौकरी करोगी’ BJP नेता को महिला अफसर से पंगा लेना पड़ा भारी, लेडी ‘सिंघम’ ने भरी भीड़ में…

ये भी पढ़ें -: मुंद्रा पोर्ट पर पकड़ी गई 376 करोड़ की हेरोइन तो प्रशांत बोले- अडानी पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं होती?


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-