Entertainment

रणवीर सिंह के समर्थन में आए विवेक अग्निहोत्री, FIR पर कह दी ये बात…, पढ़ें विस्तार से

20220727 192941 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर एफआईआर होने पर अब द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने प्रतिक्रिया दी है। रणवीर पेपर मैगजीन के लिए अपनी नेकेड तस्वीरों से सुर्खियां बटोर चुके हैं। उनके ऊपर महिलाओं की भावनाएं आहत करने के आरोप में एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है।

फिल्म इंडस्ट्री से कई लोग उनके सपोर्ट में बोले हैं। अब विवेक अग्निहोत्री का भी कहना है कि इस तरह की एफआईआर मूर्खतापूर्ण है।रणवीर सिंह के नेकेड फोटोशूट पर लोग दो हिस्सों में बंट गए हैं। एक और लोग इसे गलत बता रहे हैं वहीं कई लोग रणवीर के सपोर्ट में भी हैं।

ये भी पढ़ें -: चीफ़ जस्टिस बोले- ईमानदार पत्रकारिता पर ध्यान दे मीडिया, स्वतंत्र पत्रकारिता लोकतंत्र की रीढ़

आज तक से बातचीत में फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने कहा, यह बहुत ही मूर्खतापूर्ण एफआईआर है। यह एक ऐसा केस है जिसे बिना मतलब में तूल दिया जा रहा है। एफआईआर में लिखा है कि महिलाओं की भावनाएं आहत हुईं।

विवेक बोलते हैं, जरा मुझे बताइए, महिलाओं की न जाने कितनी न्यूड तस्वीरें हैं, क्या इससे पुरुषों की भावनाएं आहत होती हैं? ये तो फालतू की बहस है। हमारे कल्चर में मनुष्य के शरीर की हमेशा ही तारीफ की गई है। मैं तो कहूंगा मनुष्य का शरीर ईश्वर की सबसे खूबसूरत रचना है। इसमें बुराई क्या है? मुझे ये सब नहीं पसंद है। यह रूढ़िवादी सोच को दर्शाता है, जिसे मैं सपोर्ट नहीं करता।

ये भी पढ़ें -: OP राजभर को BSP के बाद BJP से भी दो टूक, केशव मौर्य बोले-हमें जरूरत नहीं

इससे पहले फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा भी रणवीर सिंह के पक्ष में बोल चुके हैं। ईटाइम्स के मुताबिक, रामगोपाल का कहना है, अगर महिलाएं अपनी सेक्सी बॉडी दिखा सकती हैं तो पुरुष क्यों नहीं। मुझे लगता है कि यह लैंगिक समानता की मांग उठाने का एक तरीका है।

ये भी पढ़ें -: घूस नहीं दी तो कागज़ में कर दिया मरा घोषित, तख्ती लटकाकर DM कार्यालय पहुंचे बुजुर्ग

ये भी पढ़ें -: बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने 6 मुस्लिम युवकों की बेरहमी से पिटाई, बोले- साधु के वेश में भिक्षा मांग रहे, Video वायरल

ये भी पढ़ें -: केंद्रीय मंत्री का दावा- भारत में सस्ता है LPG सिलेंडर, गिनाए 6 देशों के रेट


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-