रणजी ट्रॉफी में सूर्यकुमार यादव ने T20 स्टाइल में मचाया कोहराम

रणजी ट्रॉफी में सूर्यकुमार यादव ने T20 स्टाइल में मचाया कोहराम
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Suryakumar Yadav: दो साल बाद रणजी ट्रॉफी में खेल रहे सूर्यकुमार यादव ((Mumbai vs Hyderabad Ranji Trophy 2022-23)) ने हैदराबाद के खिलाफ मैच में भी अपनी फॉर्म को जारी रखा है, हैदराबाद के खिलाफ मुंबई में खेले जा रहे मैच में सूर्या ने शानदार 90 रन की पारी खेलकर कमाल कर दिया है. सूर्या ने 90 रन पारी खेलकर टेस्ट क्रिकेट में अपनी दावेदारी पेश कर दी है.

बता दें कि टी-20 और वनडे में सूर्या के तूफान ने विश्व क्रिकेट को हैरान किया ही है लेकिन अब रणजी ट्रॉफी में 90 रन ठोककर दिखाया दिया है कि वो टेस्ट में भी उतरे ही सफल हो सकते हैं जितना वो छोटे फॉर्मेट में सफल हो रहे हैं.

हैदराबाद के खिलाफ मुंबई की ओर से खेलते हुए पहली पारी में सूर्या ने 80 गेंद पर 90 रन की पारी खेली जिसमें 15 चौके और एक छक्का लगाने का कमाल किया. यानि अपने 90 रन की पारी में सूर्या ने बाउंड्री से 66 रन बनाए. सूर्या की आतिशी पारी ने फैन्स का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर फैन्स अब सूर्या को टेस्ट में भी शामिल करने की वकालत करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें -: UP: इंस्पेक्टर बोला- मुझ पर चलाओ पत्थर, छात्रनेता ने कहा- तुम ज्यादा सिंघम न बनो..

भले ही सूर्या शतक लगाने से चूक गए लेकिन उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के दौरान वही कुछ किया जिसके लिए वो जाने जाते हैं. सूर्या ने गेंदबाजों की खूब धुनाई की. दरअसल, सूर्या ने आखिरी बार रणजी मैच साल 2020 में मध्यप्रदेश के खिलाफ खेला था. लगभग ढ़ाई साल के बाद सूर्या ने रणजी ट्रॉफी में कदम रखा और अपनी बल्लेबाजी से महफिल लूट ली.

मुंबई टीम इस प्रकार है – पृथ्वी शॉ, यशस्वी जायसवाल, अजिंक्य रहाणे (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, सरफराज खान, हार्दिक तमोरे (विकेटकीपर), शम्स मुलानी, तनुष कोटियन, तुषार देशपांडे, सिद्धार्थ राउत, मोहित अवस्थी

हैदराबाद टीम इस प्रकार है – तन्मय अग्रवाल (कप्तान), अक्षत रेड्डी, रोहित रायडू, तनय त्यागराजन, तेलुकुपल्ली रवि तेजा, मिकिल जायसवाल, प्रतीक रेड्डी (विकेटकीपर), राहुल बुद्धी, मेहरोत्रा शशांक, चिन्तला रक्षणन रेड्डी, कार्तिकेय काक

ये भी पढ़ें -: KRK का शाहरुख खान पर तंज, बोले- बरसात के अंधे को सबकुछ हरा दिखता है, जल्द होगा पब्लिक की…

ये भी पढ़ें -: बाबा रामदेव की पतंजलि योगपीठ की ऑनलाइन मीटिंग में चला अ’श्ली’ल वीडियो, और फिर…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-