यूपी पुलिस का कारनामा, दारोगा ने राइफल की नली में डाल दी गोली, DIG भी हंसने लगे, देखें Video

यूपी पुलिस का कारनामा, दारोगा ने राइफल की नली में डाल दी गोली, DIG भी हंसने लगे, देखें Video
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश पुलिस का मुंह से गोली चलाने और ठांय-ठांय की आवाज निकालने का कारमान आप देख चुके हैं। अब यूपी पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने उससे बड़ा कारनामा कर पुलिस अधिकारियों को हैरत में डाल दिया। सब इंस्पेक्टर की पोस्ट के लिए ट्रेनिंग लेने और सालों इस पद पर बिताने के बाद भी महाशय को पता नहीं कि गोली कैसे चलाई जाती है।

सब इंस्पेक्टर ने गोली जब डीआईजी के सामने नली में डाली तो वो भी हैरान हो गए। डीआईजी के साथ खलीलाबाद थाने पर मौजूद सभी पुलिसकर्मी हंसने लगे।

यूपी में अपराधियों के एनकाउंटर का रिकॉर्ड बनाने वाली यूपी पुलिस का एक चेहरा ऐसा भी है। दरअसल बस्ती रेंज के डीआईजी आरके भारद्वाज संतकबीरनगर के दौरा पर थे।

ये भी पढ़ें -: तुनिषा शर्मा मामले पर बोले मुकेश खन्ना- लव जेहाद का केस नहीं… मां-बाप कसूरवार हैं

मंगलवार को वो निरीक्षण पर खलीलाबाद थाना पहुंच गए। यहां उन्होंनेथाने में आर्म्स निरीक्षण का हाल देखा। इसके बाद वहां तैनात सभी पुलिसकर्मियों को पिस्टलस, रायफल, टीयर गन समेत अन्य हथियार चलाकर दिखाने को कहा।

डीआईजी ने एक सब इंस्पेक्टर को बुलाया और हथियार चलाकर दिखाने को कहा। सब इंस्पेक्टर उनके सामने राइफल में नली से गोली डालकर उसे चलाने का प्रयास करने लगा। ये देखकर डीआईजी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। साथ ही थाने पर मौजूद सभी पुलिसकर्मी दंग रह गए।

डीआईजी ने इसके बाद कहा कि अगर पुलिसकर्मी गोली चलाना नहीं जानते और पिस्टल तक खोल नहीं पा रही तो जान जा सकती है। उन्होंने सभी पुलिसकर्मियों को आपात स्थिति के लिए प्रौक्टिस करने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें -: UP निकाय चुनाव को लेकर HC के फैसले पर मंत्री एके शर्मा बोले- जरूरत पड़ी तो सुप्रीम कोर्ट भी जाएंगे…

ये भी पढ़ें -: सलमान खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे शाहरुख खान, गले लगाकर किया विश, फ़ोटो वायरल


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-