यूट्यूबर नमरा कादिर गिरफ्तार, झूठे रे’प केस में फंसाने की धमकी दे बिजनेसमैन से लूटे 80 लाख रुपए…

यूट्यूबर नमरा कादिर गिरफ्तार, झूठे रे’प केस में फंसाने की धमकी दे बिजनेसमैन से लूटे 80 लाख रुपए…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

दिल्ली की जानी-मानी यूट्यूबर नमरा कादिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नमरा पर आरोप है कि उन्होंने एक निजी फर्म के मालिक को हनी ट्रैप में फंसाकर कथित रूप से 80 लाख रुपए से अधिक की उगाही की है। साथ ही फर्म मालिक को बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देने का आरोप भी नमरा कादिर पर लगा है। नमरा ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि नमरा कादिर को सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी से गिरफ्तार किया गया और ड्यूटी मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश करने के बाद उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

पुलिस ने बताया कि नमरा कादिर का पति और सह-आरोपी मनीष उर्फ विराट बेनीवाल फरार है, उसे पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। नमरा कादिर (22) के वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर छह लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं।

ये भी पढ़ें -: पिता को किडनी डोनेट कर रोहिणी बन गईं मिसाल, लालू की बेटी पर गिरिराज सिंह ने कह दी ये बात…

क्या है पूरा मामला?
गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि बादशाहपुर निवासी दिनेश यादव (21) ने अगस्त में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन दंपति ने अंतरिम जमानत के लिए अदालत का रुख किया था।
उन्होंने कहा कि उनकी अंतरिम जमानत रद्द होने के बाद ही 26 नवंबर को उनके खिलाफ सेक्टर-50 पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। कादिर और बेनीवाल दिल्ली के शालीमार बाग के निवासी हैं।

सेक्टर-50 थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार कहा कि कादिर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और कथित दबाव में पीड़ित से लिए गए पैसे और अन्य सामान की बरामदगी के लिए हमने उसे पुलिस रिमांड पर लिया है। उसके पति और सह-आरोपी मनीष उर्फ विराट बेनीवाल को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें -: करोड़पति पिता का इकलौता बेटा 16 साल की उम्र में बना जैन मुनि, माता-पिता ने कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: रविश कुमार ने ‘गोदी मीडिया’ के बाद नया शब्द दिया है ‘गोदी सेठ’, देखें वीडियों

ये भी पढ़ें -: अखिल भारत हिंदू महासभा के एलान के बाद श्रीकृष्ण जन्मभूमि-ईदगाह की सुरक्षा बढ़ी, जानें पूरा मामला…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-