मौला जट्ट के भारत में रिलीज होने से भड़के हिंदुस्तानी भाऊ- अगर पाकिस्तानी फिल्म को किसी ने…

मौला जट्ट के भारत में रिलीज होने से भड़के हिंदुस्तानी भाऊ- अगर पाकिस्तानी फिल्म को किसी ने…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पाकिस्तानी फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट की चर्चा सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं भारत में भी है। ये फिल्म पिछले 15 अक्टूबर को पाकिस्तान समेत देश के कई अन्य देशों में भी रिलीज हुई थी। जिसके बाद ये फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है।

मौला जट्ट थियेटर में करोड़ों रुपये की कमाई कर रही है, लेकिन पिछले दिनों खबर आई थी कि ये फिल्म अब भारत में भी लॉन्च होने वाली है। जिसके बाद भारत में इसकी रिलीज को लेकर विरोध जताया गया था। अब हिंदुस्तानी भाऊ ने भी इसपर अपना कड़ा विरोध जताया है।

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म मौला जट्ट को भारत में 23 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। इस खबर के सामने आने के बाद महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने इसका खूब विरोध जताया है।

ये भी पढ़ें -: कवयित्री बोली- चीन 1962 वाली गलती न करे, इस बार नेहरू जी नहीं हैं, लोगों ने कर दिया ट्रोल

उन्होंने कहा था कि वह इस फिल्म को भारत में रिलीज नहीं होने देंगे। इसके बाद हिंदुस्तानी भाऊ भी अब फिल्म के भारत में रिलीज होने का विरोध जता रहे हैं।

हिंदुस्तानी भाऊ का कहना है, द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट एक पाकिस्तानी फिल्म है, जिसमें पूरे के पूरे पाकिस्तानी कलाकारों ने काम किया है। अब यहां पर कुछ ऐसे एजेंट है जो इस फिल्म को यहां रिलीज करना चाहते हैं, जिसका एमएनएस ने विरोध किया है, और मैं हिन्दुस्तानी भाऊ एमएनएस के सपोर्ट में हूं’।

आगे उन्होंने कहा, अगर किसी भी थिएटर में किसी ने भी इस फिल्म को रिलीज करने की कोशिश की तो वो थिएटर वाला खुद जिम्मेदार रहेगा। उन्होंने ये भी कहा, तुम्हारी फिल्म, तुम्हारा सबकुछ उधर, इधर नहीं, ये नया हिन्दुस्तान है’!

ये भी पढ़ें -: शाहरुख-दीपिका की ‘पठान’ को बॉयकॉट करने की मांग उठी, लोग बोले- SRK का मंदिर जाना बस एक स्टंट

ये भी पढ़ें -: तवांग में भारत-चीन सैनिकों के बीच हुई झड़प पर आया अमित शाह का बयान, कही ये बात…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-