Sports

मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां की PM मोदी से अपील- इंडिया नाम को चेंज कर दीजिए…

20220814 215249 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक पर हैं. भारतीय टीम को एशिया कप खेलना है और टी-20 फॉर्मेट में होने वाले इस टूर्नामेंट में मोहम्मद शमी को जगह नहीं मिली है. मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां की बात करें तो वह काफी सुर्खियों में रहती हैं. अब एक बार फिर उनकी चर्चा हो रही है.

हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से एक खास अपील की है. यह अपील देश का नाम बदलने को लेकर है. मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि हमारा देश, हमारा सम्मान. आई लव भारत. हमारे देश का नाम सिर्फ हिन्दुस्तान या भारत होना चाहिए.

ये भी पढ़ें -: नरसिंहानंद बोले- हिदुओं के दलाल मुसलमानों के आर्थिक बहिष्कार की बात करते हैं लेकिन जब इनकी सरकार…

हसीन जहां ने आगे लिखा कि माननीय प्रधानमंत्री जी, माननीय गृह मंत्री जी से दरख्वास्त है कि इंडिया नाम का बदल दीजिए, जिससे पूरी दुनिया हमारे देश को भारत या हिन्दुस्तान ही कहे. बता दें कि हसीन जहां और मोहम्मद शमी लंबे वक्त से अलग रह रहे हैं. दोनों के बीच साल 2018 में विवाद हुआ था, जिसमें हसीन जहां ने शमी पर मारपीट, घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाए थे. इसी के बाद से ही दोनों अलग रह रहे हैं.

हसीन जहां एक मॉडल हैं, वह इंस्टाग्राम पर कई फोटोज़, रील्स वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. जो काफी वायरल होती हैं. इंस्टाग्राम पर हसीन जहां के फॉलोवर्स की संख्या लाखों में है.

ये भी पढ़ें -: केरल के एक विधायक ने जम्मू-कश्मीर को लेकर की विवादित पोस्ट, राजद्रोह की शिकायत दर्ज

मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी साल 2014 में हुई थी. साल 2018 में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाए थे, इतना ही नहीं उनपर मैच फिक्सिंग के भी आरोप लगाए थे. मोहम्मद शमी ने सभी आरोपों को नकारा था, बीसीसीआई ने भी शमी का सपोर्ट किया था.

ये भी पढ़ें -: शिंदे गुट में बगावत की आशंका, संजय शिरसाट ने उद्धव की तारीफ की, 10 मिनट बाद ट्वीट डिलीट

ये भी पढ़ें -: सलमान रुश्दी पर हमले के बाद भड़कीं कंगना रनौत, हमलावर को बताया…

ये भी पढ़ें -: डोनाल्ड ट्रंप के ठिकानों पर छापेमारी में FBI ने बरामद किए ‘टॉप सीक्रेट’ दस्तावेज़


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-