Politics

मोदी जी कहते हैं आपकी उंगली पकड़ राजनीति में आए, सवाल पर पवार का जवाब- वो उंगली बहुत भारी पड़ी

20220829 221227 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

एनसीपी प्रमुख शरद पवार कम शब्दों में भी बड़े सियासी हमले करने की ताकत रखते हैं. अपनी उपस्थिति मात्र से राजनीति में बड़े खेल करने वाले शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने एक तरह से पीएम पर तंज कसने का काम किया है. इसके अलावा कांग्रेस के अगले अध्यक्ष को लेकर भी शरद पवार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

असल में मीडिया से बातचीत के दौरान सवाल पूछ लिया गया कि मोदी जी कहते हैं कि वे पवार की उंगली पकड़ राजनीति में आए हैं. इस पर शरद पवार ने सिर्फ इतना कहा कि मुझे पता नहीं था कि मेरी उंगली इतनी भारी पड़ेगी. अब शरद पवार का इतना कहना ही बड़ा संदेश दे गया है.

ये भी पढ़ें -: गुरुग्राम मॉल मामले में तेजस्वी को मिली क्लीन चिट तो BJP पर भड़के मनोज झा, कह दी ये बात…

ये उन्होंने सीधे-सीधे पीएम पर निशाना साधा है, इससे पहले भी उनकी तरफ से सियासी हमले हुए हैं, लेकिन इशारों में वार करने का चलन रहा है. इस बार एनसीपी प्रमुख ने डायरेक्ट पीएम पर अपना निशाना रखा है.

वैसे बातचीत के दौरान शरद पवार ने बिलकिस बानो वाले मामले पर भी अपने विचार रखें. उन्होंने इस बात को गलत माना कि बिलकिस के सभी आरोपियों को छोड़ दिया गया. उन्होंने गुजरात सरकार की उस कार्रवाई को शर्मनाक माना. यहां तक कहा कि पीएम ने खुद 15 अगस्त को महिला सम्मान को लेकर बड़ा बयान दिया था, लेकिन उन्हीं की पार्टी ने ऐसा फैसला लिया.

ये भी पढ़ें -: प्रकाश राज को ट्रोल्स ने बुलाया स्वरा भास्कर का मेल वर्जन, एक ट्वीट से एक्टर ने कर दी बोलती बंद

इस समय कांग्रेस के अगले अध्यक्ष को लेकर भी हलचल तेज हो गई है. राहुल गांधी के पीछे हटने के बाद से कई नामों को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. अब इस बारे में जब शरद पवार से सवाल पूछा गया तो वे अपनी राय देने से बच गए. उन्होंने इसे कांग्रेस का अंदरूनी मामला बता दिया.

साफ कहा कि वे कैसे फैसला कर सकते हैं कि कांग्रेस का अगला अध्यक्ष कौन होगा. वैसे पवार तो किसी का नाम लेने से बच रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के अंदर ही एक गुट अब राहुल गांधी को मनाने में लग गया है. इस लिस्ट में सलमान खुर्शीद, हरीश रावत, अशोक गहलोत जैसे नाम शामिल हैं.

ये भी पढ़ें -: 9 सेकंड में ढह गया नोएडा का ‘ट्विन टावर’, 9 साल तक चली कानूनी लड़ाई

ये भी पढ़ें -: घर में पढ़ी गई सामूहिक नमाज, 26 लोगों पर दर्ज हुआ केस, जानें पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: 12वीं की छात्रा को जिंदा जलाने पर सुलगा झारखंड, फोन पर बात करने से किया था इनकार


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-