मैदान पर झूमे विराट कोहली, दोहरे शतकवीर ईशान किशन के साथ किया भांगड़ा, देखें VIDEO

मैदान पर झूमे विराट कोहली, दोहरे शतकवीर ईशान किशन के साथ किया भांगड़ा, देखें VIDEO
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Virat Kohli Ishan Kishan: भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने क्रिकेट जगत में धमाल मचा दिया है. ईशान ने वनडे क्रिकेट में सबसे तेज दोहरा शतक जमाया है. साथ ही वह डबल सेंचुरी लगाने वाले चौथे भारतीय भी बन गए हैं. उनका साथ विराट कोहली ने दिया, जिन्होंने अपना शतक पूरा किया. कोहली-ईशान की पारी के बदौलत टीम इंडिया ने मैच में 8 विकेट पर 409 रन बनाए.

ईशान और कोहली की यह पारी बांग्लादेश के खिलाफ उसी के घर में खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में आई. इस मैच में ईशान का दोहरा शतक पूरा करते ही मैदान पर ही जश्न का माहौल शुरू हो गया.

ईशान की इस डबल सेंचुरी की खुशी को कोहली ने भांगड़ा करके चौगुना कर दिया. दरअसल, ईशान के डबल सेंचुरी पूरी करते ही जश्न के तौर पर कोहली ने उनके साथ मैदान पर भी भांगड़ा करना शुरू कर दिया. दोनों स्टार खिलाड़ी मैदान पर ही झूमने लगे. ईशान और कोहली के भांगड़ा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें -: Anurag Kashyap का बॉलीवुड पर बड़ा बयान: पैन इंडिया फिल्मों की नकल बॉलीवुड को बर्बाद कर रहा है

सबसे पहले यह वीडियो ब्रॉडकास्टर सोनी स्टार ने ही ट्विटर पर शेयर किया. वीडियो में साफ देख सकते हैं कि ईशान किशन ने बांग्लादेशी गेंदबाज की बॉल पर डिफेंसिव शॉट खेला. इसके बाद एक रन लेते ही अपना दोहरा शतक पूरा किया. इसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. इसी दौरान जब कोहली के पास आए, तो किंग ने भांगड़ा करके और गले लगाकर उनका स्वागत किया.

बता दें कि मैच में ईशान किशन ने 131 बॉल पर 210 रनों की पारी खेली. जिसमें 24 चौके, 10 छक्के शामिल रहे. ईशान किशन ने 126 बॉल में अपना दोहरा शतक पूरा किया था. जिसमें उन्होंने 23 चौके और 9 छक्के जमाए. उनका स्ट्राइक रेट करीब 160 का रहा था. ईशान सबसे तेज दोहरा शतक जमाने वाले प्लेयर बन गए हैं.

ईशान वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक जमाने वाले चौथे भारतीय बने हैं. इससे पहले सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और रोहित शर्मा भी यह उपलब्धि हासिल कर चुके हैं. रोहित ने करियर में तीन बार दोहरा शतक जमाया है. हाइएस्ट 264 रनों का स्कोर भी रोहित के ही नाम है.

ये भी पढ़ें -: ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस पर निशाना, बोले- कांग्रेस की हालत यह है कि वो अपना…

ये भी पढ़ें -: प्रयागराज की फलक नाज ने किया कमाल: अब U19 T20 वर्ल्ड कप में खेलेंगी, पिता हैं चपरासी


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-