मैं चुनाव में आऊंगी… लेकिन यह नहीं कहूंगी कि लोधियों तुम बीजेपी को वोट करो : उमा भारती

मैं चुनाव में आऊंगी… लेकिन यह नहीं कहूंगी कि लोधियों तुम बीजेपी को वोट करो : उमा भारती
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी की नेता उमा भारती के एक बयान से खलबली मच गई है. दरअसल उमा भारती लोधी समाज के युवा-युवती परिचय सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं. यहां उन्होंने जनता से कुछ ऐसा कह दिया कि वे चर्चाओं में आ गई है. उन्होंने कहा- मैं नहीं कहूंगी कि भाजपा को वोट करो. मैं आपको राजनीतिक बंधन से मुक्त करती हूं.

उमा भारती ने कहा- मैं चुनाव में आऊंगी. मंच से संबोधित करूंगी, लेकिन मैं यह नहीं कहूंगी की लोधियों तुम बीजेपी को वोट करो. मैं सभी से कहती हूं कि तुम बीजेपी को वोट करो, क्योंकि मैं तो अपनी पार्टी की निष्ठावान सिपाही हूं.

ये भी पढ़ें -: तुनिषा शर्मा मामले पर बोले मुकेश खन्ना- लव जेहाद का केस नहीं… मां-बाप कसूरवार हैं

ये भी पढ़ें -: UP निकाय चुनाव को लेकर HC के फैसले पर मंत्री एके शर्मा बोले- जरूरत पड़ी तो सुप्रीम कोर्ट भी जाएंगे…

उन्होंने आगे कहा- लेकिन मैं आपसे थोड़ी अपेक्षा करूंगी कि आप पार्टी के निष्ठावान सिपाही होंगे. अब आपको अपने आसपास का हित देखना है.’ क्योंकि अगर आप पार्टी के कार्यकर्ता नहीं है, अगर आप पार्टी के वोट नहीं है तो आपको सारी चीजों को देखकर ही अपने बारे में फैसला करना है. यह मानकर चलिए कि प्यार के बंधन में तो हम बंधे हुए हैं, लेकिन राजनीतिक बंधन से मेरी तरफ से पूरी तरह से आजाद हैं.

वहीं इसपर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने तंज करते हुए कहा कि उमा भारती अगर अपने कार्यकर्ताओं को कुछ निर्देश दे रही हैं तो अच्छी ही बात है. दूसरी ओर कांग्रेस के ही दिग्विजय सिंह ने उमा भारती के इस बयान पर कहा है कि उमा भारती की कोई बात सुनी नहीं जा रही है , उनकी पीड़ा साफ झलकती है.

ये भी पढ़ें -: सलमान खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे शाहरुख खान, गले लगाकर किया विश, फ़ोटो वायरल

ये भी पढ़ें -: इस साल सूर्यकुमार यादव ने बनाए सबसे ज्यादा T20I रन, टॉप-5 में भारत- पाक के 4 बल्लेबाज


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-