Politics

मैंने राज्यसभा में तनख्वाह और सांसद निधि कश्मीरी पंडितों को देने का प्रस्ताव दिया तो भाजपाई भाग खड़े हुए- संजय सिंह

the-kashmir-files-aap-mp-sanjay-singh-targets-bjp-on-the-issue-of-kashmiri-pandits
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के बाद अब उनकी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी फिल्म ‘दि कश्मीर फाइल्स’ को यूट्यूब और दूरदर्शन पर फ्री में दिखाए जाने की मांग की है। आप सांसद संजय सिंह ने राज्यसभा में शून्यकाल देते हुए फिल्म को दूरदर्शन और यूट्यूब पर फ्री में दिखाने की मांग की। वहीं, एक टीवी चैनल के रिपोर्टर से बात करते हुए संजय सिंह ने कहा कि सभी सांसदों को अपनी सांसद निधि के 5 करोड़ रु कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास के लिए देनी चाहिए।

सिंह ने कहा कि यह प्रस्ताव उन्होंने सदन में रखा है, उस दिन से भाजपाई भाग रहे हैं। न्यूज24 के रिपोर्टर से बात करते हुए आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद ने कहा, “इस पर भाजपा के लोग जवाब नहीं दे रहे हैं। क्या कश्मीरी पंडितों के दर्द के नाम पर केवल करोड़ों रु की कमाई करनी है और काम कुछ नहीं करना है।

ये भी पढ़ें -: बिहार मैं मुकेश सहनी की मंत्रीमंडल से विदाई की तैयारी, जानें पूरा मामला…

संजय सिंह ने कहा, “कश्मीरी पंडितों के टीचर्स को स्थाई करने का काम केजरीवाल सरकार ने किया, 1993 से 1998 में भाजपा ने कुछ नहीं किया, 1998 से 2013.. कांग्रेस ने 15 सालों तक कुछ नहीं किया, कश्मीरी पंडितों के हित में काम केजरीवाल सरकार ने किया लेकिन हम इसका प्रचार नहीं करते हैं। ये लोग ड्रामे कर रहे हैं, उनके लिए काम नहीं कर रहे हैं।

संजय सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि कश्मीरी पंडितों की चिंता होती तो पीएम मोदी उनके पुनर्वास के लिए 7-8 सालों में कुछ तो करते। संजय सिंह ने सवाल किया कि कश्मीरी पंडितों के लिए क्या किया है सरकार ने, ये तो बताएं।

ये भी पढ़ें -: पिछले 7 दिन में पेट्रोल 4.07 और डीजल 4.10 रुपये हुआ महंगा, जानें तेल के दाम

the-kashmir-files-aap-mp-sanjay-singh-targets-bjp-on-the-issue-of-kashmiri-pandits

दिल्ली विधानसभा में कुछ दिनों पहले, सीएम अरविंद केजरीवाल ने ‘दि कश्मीर फाइल्स’ को लेकर बयान दिया था, जिस पर सियासत गरमा गई थी। बीजेपी की फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग पर अरविंद केजरीवाल ने ‘दि कश्मीर फाइल्स’ को यूट्यूब पर डालने की सलाह दे डाली थी। केजरीवाल के इस बयान का भाजपा जोरदार विरोध कर रही है।

ये भी पढ़ें -: बाबर की पीट पीटकर हत्या पर सीएम योगी ने जताया दुख, कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: मंदिर परिसर में मुस्लिमों की दुकानें बंद कराने पर भड़के BJP MLA और MLC, कही ये बात…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-