India

मेस के खाने पर वीडियो बनाने वाले सिपाही का एक और वीडियो वायरल, बोला- ये पागल घोषित करना चाहते हैं

20220812 165252 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

फिरोजाबाद पुलिस लाइन की मेस के खाने को लेकर बीच सड़क पर फूट-फूटकर रोने वाले सिपाही मनोज कुमार का एक और वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में सिपाही ने पुलिस अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सिपाही ने कहा कि खाने की शिकायत का वीडियो वायरल होने के बाद उसे आगरा ले जाया गया। चिकित्सीय परीक्षण के नाम पर उसे मेंटल घोषित करने का प्रयास किया गया। इतना ही नहीं सिपाही ने आरोप लगाया कि उसके साथ खींचातानी की गई, जिसमें उसको चोट लगी है।

सिपाही ने आरआई पर वर्दी पकड़कर खींचने का आरोप लगाया है। सिपाही का नया वीडियो सामने आने के बाद फिरोजाबाद पुलिस के अधिकारियों की चिंता एक बार फिर बढ़ गई है। हालांकि, एसएसपी ने इस मामले के गंभीरता से लेते हुए सीओ लाइन हीरालाल कनौजिया को जांच सौंपी है। वायरल हो रहे दूसरे वीडियो में सिपाही मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस का उसके साथ रवैया पूरी तरह बदल गया है।

ये भी पढ़ें -: शाहनवाज हुसैन बोले- टेक ऑफ किया तो मंत्री था और लैंड किया तो पता चला मिनिस्टर नहीं हूं, लोग लेने लगे मजे

सिपाही मनोज कुमार ने बताया कि उसे मेडिकल के लिए आगरा ले जाया गया, जहां उसे मेंटल घोषित कराने का प्रयास किया गया। आरआई पर सिपाही ने वर्दी पकड़कर खींचने का आरोप भी लगाया है। सिपाही मनोज कुमार ने सीएम योगी आदित्यनाथ से अपील की है कि उसकी शिकायत पर उचित कार्रवाई करें। उसने कहा कि कोई अपराध तो नहीं किया, बस जनता की सेवा में तैनात रहने वाले सिपाही ने खाने लायक भोजन तो ही मांगा है।

सिपाही मनोज कुमार ने बताया कि उसके प्रकरण की सीओ लाइन जांच कर रहे हैं। उसने सीओ लाइन के पास अपने बयान दर्ज कराए, लेकिन उसके बयानों की कॉपी तक उसे नहीं दी गई।

ये भी पढ़ें -: UP: पुलिस मेस का खाना लेकर मुख्यालय के आगे बहुत रोया कॉन्स्टेबल, वीडियो हुवा वायरल

बता दें कि पुलिस कार्यालय के समन सेल में तैनात सिपाही मनोज कुमार का मेस के खाने पर सवाल उठाते हुए बुधवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था। सिपाही इस दौरान रोटी दिखाते हुए कह रहा था कि आखिर ऐसे खाना कैसे खाऊं।

एसएसपी आशीष तिवारी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच सीओ लाइन हीरालाल कनौजिया को सौंप दी है। इधर, आरोप लगाने वाले सिपाही मनोज कुमार को पांच दिन का अवकाश दे दिया गया है।

ये भी पढ़ें -: राजू श्रीवास्‍तव का ब्रेन नहीं दे रहा सही रेस्‍पॉन्‍स, वेंटिलेटर पर फिर बिगड़ी तबीयत

ये भी पढ़ें -: शिवसेना का तंज- RCP को बिहार का ‘शिंदे’ नहीं बना पाई BJP, नीतीश ने चला धोबी पछाड़ दांव

ये भी पढ़ें -: उर्वशी रौतेला के बयान पर बोले ऋषभ पंत- झूठ की भी लिमिट होती है, मेरा पीछा छोड़ दो बहन


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-