Politics

मेनू कार्ड शेयर कर बोले KRK – छी छी, ईरानी के कैफे में तो बीफ भी मिलता है, भक्तों के डूब मरने के दिन आ गए है

20220724 215637 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

स्मृति ईरानी की बेटी पर कांग्रेस ने आरोप लगाये तो यह मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के नेताओं को नोटिस भेज दिया है। वहीं रेस्टोरेंट से जुड़ी कई कथित तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें रेस्टोरेंट का मेनू कार्ड भी शामिल है। अब इसी को लेकर अभिनेता कमाल आर खान ने तंज कसा है। अभिनेता कमाल आर खान (KRK) ने एक मेनू कार्ड की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया कि “ये क्या है? ईरानी के कैफे मैं तो पोर्क और बीफ भी मिलता है। छी, छी, छी भक्तों के लिए डूब मरने के दिन आ गये!” सोशल मीडिया पर लोग कमाल आर खान के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: देश के बैंकों का सबसे बड़ा कर्जदार है दुनिया में चौथे नंबर का अमीर अडानी समूह

बीएस दयानंद नाम के यूजर ने लिखा कि ‘यह बात धर्म की शर्तों पर लड़ने वालों को समझनी चाहिए। गरीब लोग ही धर्म के लिए लड़ते हैं और धर्म के लिए मरते हैं। क्या कोई धनी व्यक्ति का बेटा या बेटी कभी धर्म के लिए लड़े और मरे? नहीं।’ निसार परवेज नाम के यूजर ने लिखा कि ‘मेनू कार्ड में से रेस्टोरेंट का नाम कहां चला गया?

श्रेयश नाम के यूजर ने लिखा कि ‘कमाल भाई मैं आपका सम्मान करता हूं लेकिन आप हमेशा नफरत और नकारात्मकता क्यों फैलाते हैं, क्या आप इसका आनंद लेते हैं?’ एक यूजर ने लिखा कि ‘मेनू कार्ड में सब है लेकिन स्मृति ईरानी का नाम नहीं है!’ सैफ आलम नाम के यूजर ने लिखा कि ‘देशभक्त बीफ खा सकते हैं लेकिन देशविरोधी नहीं!

ये भी पढ़ें -: 54 साल पहले चुराई थी साइकिल अब 92 की उम्र में हुआ गिरफ्तार,इतने का ईनाम था घोषित

स्मृति ईरानी ने प्रेर्स कांफ्रेस कर साफ किया था कि उनकी बेटी किसी बार को नहीं चलाती है। वह अभी पढ़ाई कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि ‘मेरी बेटी की गलती यह है कि उसकी मां सोनिया और राहुल गांधी की 5,000 करोड़ रुपये की लूट पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करती है। उसकी गलती यह है कि उसकी मां ने 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा।

वहीं अब कांग्रेस की तरफ से स्मृति ईरानी पर पलटवार किया गया है। कांग्रेस के मीडिया प्लेटफॉर्म INC TV ने एक ट्वीट में दावा किया है कि Silly Souls Bar से यह घर मात्र 10 किमी की दूरी पर है। दो तस्वीरें भी शेयर की गई हैं जिसमें से एक में स्मृति ईरानी के पति जुबिन इरानी नाम पढ़ा जा सकता है।

ये भी पढ़ें -: महाराष्ट्र BJP अध्यक्ष बोले- दिल पर पत्थर रखकर एकनाथ शिंदे को CM बनाया

ये भी पढ़ें -: मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से नाबालिग को शादी की अनुमति, HC ने मांगा केन्द्र और राज्य से जवाब


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-