मुंबई में ‘बेशरम रंग’ गाने को लेकर दीपिका पादुकोण के खिलाफ पुलिस में शिकायत

मुंबई में ‘बेशरम रंग’ गाने को लेकर दीपिका पादुकोण के खिलाफ पुलिस में शिकायत
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Complaint Against Pathan Movie: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘पठान’ (PATHAN) रिलीज होने से पहले ही विवादों में फंस गई है। इस फिल्म के एक गाने जिसके बोल ‘बेशर्म रंग…’ पिछले दिनों रिलीज किया गया है। रिलीज होते ही इस गाने को लेकर पूरे देश में विरोध शुरू हो गया है।

इस गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकनी पहने हुए हैं जिसकी वजह से ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है। शनिवार (17 दिसंबर) को ‘बेशर्म रंग…’ (Besharam Rang Song Controversy) में दीपिका पादुकोण की भगवा ड्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। ये शिकायत मुंबई के साकीनाका पुलिस थाने में दर्ज करवाई गई है।

शिकायतकर्ता ने शिकायत दर्ज करवाने के साथ ही ‘पठान’ फिल्म के निर्माता, निर्देशक, अभिनेता और अभिनेत्री के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग भी की है। हालांकि अभी तक साकीनाका पुलिस ने कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है। बेशरम रंग वाले गाने को लेकर बहुत से लोगों ने दीपिका के भगवा रंग की बिकिनी पर सवाल खड़ा करते हुए फिल्म का बायकॉट करने का एलान कर दिया है।

ये भी पढ़ें -: परिणीति चोपड़ा ने भगवा ड्रेस में शेयर की तस्वीर,लोग बोले- अंधभक्त आते ही होंगे…

बीजेपी ने इस पर आपत्ति जताते हुए गाने को रीशूट करने और अश्लील सीन्स को हटाने की मांग की है। बढ़ते विवाद के बीच, विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी ने कहा है कि अगर गाने के लिए शाहरुख माफ़ी नहीं मांगते तो उनकी फिल्म नहीं रिलीज होने दी जाएगी।

पठान फिल्म के बेशरम रंग गाने की रिलीज के साथ ही पूरे देश में इसके खिलाफ नाराजगी दिखाई दे रही है। इस गाने के रिलीज होने के बाद हिन्दू सेना और वीर शिवाजी ग्रुप ने सिनेमा घरों में रिलीज पर बैन की मांग की है और सिनेमाघरों के मालिकों को भी इस बात को लेकर धमकी दी है। वहीं कई लोगों ने इस गाने की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करा चुके हैं।

पठान फिल्म के इस गाने को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स ने भी भारी विरोध किया है। सोशल मीडिया पर ‘पठान’ फिल्म को बायकॉट किया जा रहा है और इसे बैन करने की मांग भी उठ चुकी है। वहीं कुछ संगठनों ने तो फिल्म के बायकॉट की मांग की है। जहां एक तरफ शाहरुख खान के पुतले फूंके जा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ वीर शिवाजी ग्रुप और हिंदू सेना ने फिल्म के मेकर्स और सिनेमाघर मालिकों को धमकी दे दी है।

ये भी पढ़ें -: पठान औऱ शाहरूख का विरोध करने वालों को ‘SRK Army’ देगी जवाब, ट्विटर पर शुरू हुआ नया ट्रेंड

ये भी पढ़ें -: देवोलीना से ट्रोल बोला- शाहनवाज और तुम्हारे बच्चे हिंदू होंगे या मुस्लिम?, देवोलीना ने दिया ये करारा जवाब…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-