Entertainment

मीडिया पर फिर भड़कीं जया बच्चन हुईं ट्रोल, लोग बोले- देवी जी, आप घर से निकलती क्यों हैं?

20221017 135830 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन के गुस्से से हर कोई वाकिफ है। सिनेमा को बेहतरीन फिल्में देने वाली जया का मूड आजकल फैंस और पैपराजी को देखकर ही खराब हो जाता है। पिछले दिनों अपनी इसी स्वभाव को लेकर वो सुर्खियों में छाई रहीं तो एक बार फिर उन्होंने लोगों को मौका दिया है बातें बनाने का।

वूमप्ला ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें मुंबई में एक फैशन वीक फंक्शन के आखिरी दिन जया बच्चन ने अपनी पोती नव्या नवेली नंदा के साथ शिरकत की। फंक्शन से निकलते हुए मीडिया के कैमरों में जया बच्चन की तस्वीर क्लिक करनी शुरू कर दी।

जया तो जया है वो यह सब देखकर भड़क गईं और उनके प्रोफेशन के बारे में सवाल पूछने शुरू कर दिए। उनका यह व्यवहार देख सोशल मीडिया यूजर्स को गुस्सा आ गया।

ये भी पढ़ें -: T20 World Cup: आते ही छा गए मोहम्मद शमी, आखिरी ओवर में 3 विकेट लेकर दिलाई भारत को जीत

वायरल हो रहे वीडियो में जया बच्चन कहती हुई सुनी जा सकती हैं, जैसे ही एक पपाराजी ने ठहाका लगाया, जया ने कहा ‘मुझे आशा है कि आप दोगुने और गिरेंगे।’ कैमरे को नोटिस करते ही जया उन पर उंगली उठाती नजर आ रही हैं। लोगों को जया का बर्ताव एक बार फिर अच्छा नहीं लगा।

एक यूजर ने लिखा कि देवी जी जब यह सब पसंद नहीं तो घर से बाहर निकलीं क्यों हैं? तो किसी ने मीडिया वालों से ही सवाल पूछने शुरू कर दिए कि क्यों ऐसे लोगों को भाव देते हो। तो किसी का कहना था कि इनका बायकॉट क्यों नहीं कर देते हो मत लिया करो फोटो।

बता दें कि कुछ दिनों पहले दुर्गा पूजा पंडाल पर भी जया बच्चन को ऐसे ही गुस्सा आ गया था। हुआ ये कि जब वहां मौजूद फैंस अभिषेक बच्चन के साथ सेल्फी लेने लगे तब वो आगबबूला हो गईं थीं। इस दौरान भी सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें दिमाग ठंडा रखने की सलाह दी थी, पर लगता है दिग्गज एक्ट्रेस पर किसी बात का कोई असर नहीं पड़ता।

ये भी पढ़ें -: महाराष्ट्र सीएम, RSS, गड़करी, फड़नवीस के गढ़ नागपुर में BJP की हालत खस्ता, स्थानीय चुनाव का पूरा हाल जानें

ये भी पढ़ें -: रुपये नहीं गिर रहा, डॉलर हो रहा मजबूत, वित्त मंत्री के बयान पर सुब्रमण्यम स्वामी ने कसा तंज…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-