Politics

मिथुन चक्रवर्ती बोले- तृणमूल के 38 विधायकों के BJP से अच्छे रिश्ते और 21 विधायक सीधे हमारे संपर्क में

20220727 225039 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बीजेपी नेता और हिंदी फ़िल्मों के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के 21 विधायक सीधे उनके संपर्क में हैं. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, बुधवार को उन्होंने कहा, ‘‘क्या आप ब्रेकिंग न्यूज़ सुनना चाहते हैं. इस समय टीएमसी के 38 विधायकों से बीजेपी के बहुत अच्छे संबंध हैं, जिनमें से 21 तो सीधे हमारे संपर्क में हैं.

294 सदस्यों वाली राज्य विधानसभा में फ़िलहाल बीजेपी के 71 विधायक हैं. वहीं टीएमसी के विधायकों की संख्या 220 है. इससे पहले पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी ने दावा किया था कि 2024 में बीजेपी फिर से सत्ता में नहीं आएगी.

ये भी पढ़ें -: घूस नहीं दी तो कागज़ में कर दिया मरा घोषित, तख्ती लटकाकर DM कार्यालय पहुंचे बुजुर्ग

इसके जवाब में मिथुन ने कहा, ‘‘न केवल 2024 में, बीजेपी बार बार आएगी.’’ मिथुन चक्रवर्ती बुधवार को बीजेपी की एक बैठक में भाग लेने कोलकाता में थे. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि बीजेपी के पास कोई काम नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी का काम है तीन-चार एजेंसियों के माध्यम से राज्य सरकारों को परेशान करना.

ममता बनर्जी ने कहा- उन्होंने महाराष्ट्र ले लिया है और अब झारखंड है. लेकिन बंगाल ने उन्हें हरा दिया है. बंगाल को तोड़ना आसान नहीं क्योंकि आपको रॉयल बंगाल टाइगर से पहले लड़ना होगा.

ये भी पढ़ें -: बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने 6 मुस्लिम युवकों की बेरहमी से पिटाई, बोले- साधु के वेश में भिक्षा मांग रहे, Video वायरल

ममता बनर्जी ने कहा- मुझे विश्वास है कि बीजेपी 2024 में सत्ता में नहीं आएगी. भारत में बेरोज़गारी 40 फ़ीसदी की दर से बढ़ रही है, लेकिन बंगाल में इसमें 45 फ़ीसदी की गिरावट आई है. आज मीडिया ट्रायल हो रहा है और बंगाल की छवि ख़राब करने की कोशिश की जा रही है.

उन्होंने कहा कि वे पुराना घर (संसद) तोड़कर नया घर (सेंट्रल विस्टा) बना रहे हैं. क्योंकि उनका पुराने घर में जाना फिर से नहीं हो पाएगा.

ये भी पढ़ें -: केंद्रीय मंत्री का दावा- भारत में सस्ता है LPG सिलेंडर, गिनाए 6 देशों के रेट

ये भी पढ़ें -: गुजरात में इंस्‍पेक्‍टर और 3 पुलिसकर्मियों समेत 19 लोग शराब पार्टी करते हुए गिरफ्तार

ये भी पढ़ें -: ममता बनर्जी का BJP पर वार- महाराष्ट्र पर कब्जा किया, अब झारखंड में कोशिश है लेकिन बंगाल…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-