India

मालिक ने नौकरी से निकाला तो बस के डिस्प्ले में गाली फीड कर गया ड्राइवर, Video वायरल

20221021 105247 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मध्य प्रदेश के सतना में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक बस मालिक ने अपने ड्राइवर को काम से क्या निकाला, उसने बस के डिस्प्ले में अपने ही मालिक के खिलाफ अपशब्द लिख दिए. सतना से इंदौर जाने के लिए तैयार गाड़ी जब स्टार्ट हुई तो बस के फ्रंट में लगे भारी-भरकम डिस्प्ले में अपशब्द दिखने लगे.

कुछ यात्रियों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. घटना बीते 16 अक्टूबर की है. अब इस मामले में सुखेजा कंपनी के मैनेजर अनिल पाठक ने कोलगवां थाना में लिखित शिकायती पत्र दिया है. आवेदन पत्र के मुताबिक बस की डिस्प्ले का पासवर्ड सिर्फ सलमान खान के पास ही था.

सलमान को कंपनी ने करीब 6 माह पहले बाहर का रास्ता दिखा दिया था. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. सीएसपी महेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि सुखेजा ट्रैवल की बसें सतना से इंदौर के बीच चलती हैं.

ये भी पढ़ें -: बेटी ने दूसरी जाति के लड़के से किया प्यार, परिजनों ने सिर मुंडवाकर जूते की माला पहनाई

बताया गया कि बस के डिस्प्ले का कोड सिर्फ सलमान के पास ही था. बस मालिक ने 6 महीने पहले ही अपने एक ड्राइवर सलमान को नौकरी से निकाल दिया था.

इसी बीच, 16 अक्टूबर को ही सलमान सतना आया था और वह बोनट के पास बैठकर डिस्प्ले में दिखने वाले अक्षरों में बदलाव कर गया. चूंकि किसी को मालूम नहीं था. बाद में बस गंतव्य की ओर चली तो किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वॉट्सएप पर जब यह वीडियो बस मालिक ने देखा तो सलमान को बुलाकर देवेंद्रनगर में उसे सुधरवा दिया.

पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद इस मामले की जांच की जा रही है. तात्कालिक रूप से सलमान के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ें -: टी20 वर्ल्ड कप से पहले वसीम जाफर ने किया इंग्लैंड को ट्रोल, सरेआम उड़ाया मजाक

ये भी पढ़ें -: BJP का वंशवाद की राजनीति पर यू-टर्न, हिमाचल प्रदेश में मंत्री और नेताओं के बेटों को टिकट


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-