Politics

महेश शर्मा को मांगेराम त्यागी ने दी धमकी- संबित पात्रा को बोल दो BJP का त्यागी समाज से लेना-देना नहीं

20220817 121701 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

नोएडा के ओमेक्स सिटी में श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में नोएडा से भाजपा के सांसद महेश शर्मा और भारतीय किसान यूनियन के पश्चिमी यूपी क्षेत्र के उपाध्यक्ष मांगेराम त्यागी के बीच हुई बातचीत का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें डॉ. महेश शर्मा बोल रहे हैं कि जो छड़ लड़के गिरफ्तार हुए थे, वे छूट गए हैं और उन पर लगीं धाराएं भी हटा ली गई हैं।

दूसरी तरफ से मांगेराम त्यागी ऑडियो में धमकी देते हुए सुनाई पड़ रहे हैं कि “संबित पात्रा को बोल दो भाजपा का त्यागी समाज से लेना-देना नहीं है।” इतना ही नहीं मांगेराम त्यागी यह भी कह रहे हैं कि त्यागी समाज 21 अगस्त से एक महा आंदोलन करने जा रहा है। वह चुप नहीं बैठेगा। न्यूज चैनल आजतक से बातचीत में मांगेराम त्यागी ने यह स्वीकारा है कि वायरल ऑडियो में वही बोल रहे हैं और यह भी कहा कि उन्होंने ही सांसद डॉ. महेश शर्मा को फोन किया था।

ये भी पढ़ें -: बिहार में ‘चप्पल-जूता’ पॉलिटिक्स: BJP ने नीतीश का दिखाया चप्पल तो JDU ने राजनाथ सिंह का जूता दिखा दिया

मांगेराम त्यागी ने श्रीकांत त्यागी प्रकरण में विवाद के बाद चर्चा में आई सोसायटी की महिला के पहनावे पर भी आपत्ति की। कहा, “वह पश्चिमी सभ्यता की महिला है। वह अकेले क्यों आई, अपने पति के साथ क्यों नहीं आई। मांगेराम त्यागी ने ये भी कहा कि इस पूरे घटनाक्रम में सांसद की भूमिका भी गलत है. जिसे लेकर वो सवाल उठा रहे हैं। हालांकि, इस मामले को लेकर सांसद डॉ. महेश शर्मा पहले ही साफ कर चुके हैं उनका इरादा किसी खास समाज को लेकर सवाल उठाना नहीं रहा है।

इससे पहले, वायरल ऑडियो में ये दावा किया गया था कि श्रीकांत त्यागी के अलावा 6 लड़कों का केस जल्द ही खत्म करा दिया जाएगा और उन्हें जमानत मिल जाएगी। अब उन सभी आरोपियों को जमानत मिल भी गई, लेकिन श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका खारिज कर दी गई।

ये भी पढ़ें -: बिलिकिस बानो के परिवार ने 11 दोषियों की रिहाई पर जताई हैरानी- हमें इस बारे में नहीं बताया गया…

मांगेराम त्यागी ने ऑडियो में कहा, “आप तो कमिश्नर को गाली दे देते हैं। रेप पीड़ित महिला के आरोपी को बचा सकते हैं और श्रीकांत को गैंगस्टर में जेल भिजवा सकते है। अब श्रीकांत त्यागी से गैंगस्टर हटवाइए और बिना वजह जेल गए युवकों को भी छुडवाइए।

इसके जवाब में सांसद ने कहा, “मैं इन दोनों मुद्दों पर आपके साथ हूं, लेकिन निर्णय तो सरकार को लेना है।” मांगेराम त्यागी ने सांसद डॉ. महेश शर्मा से पूछा, “एमपी साहब अब आपके और हमारे बीच में सरकार कहां से आ गई। आप तो खुद नोएडा और गाजियाबाद के सरकार हैं।

ये भी पढ़ें -: ‘लाल सिंह चड्ढा’ की असफलता पर आमिर खान ने उठाया बड़ा क़दम, पढ़ें विस्तार से…

ये भी पढ़ें -: शिवमोगा तनाव पर BJP नेता की धमकी- हिन्दू समाज एकजुट हो गए तो वे जिंदा नहीं बचेंगे…

ये भी पढ़ें -: श्रीकांत त्यागी को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने जमानत फिर खारिज की अर्जी


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-