Sports

महेंद्र सिंह धोनी ने बताया अपने क्रिकेट आइडल का नाम, बोले- मैं उनकी तरह बनना चाहता था

20221014 092419 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन उनको आज भी करोड़ों फैन्स मिस करते हैं. आज धोनी भारत में लाखों युवा बच्चों के प्रेरणास्रोत हैं और क्रिकेट खेलने वाले बच्चे उनकी तरह बनना चाहते हैं लेकिन क्या आपको पता हैं धोनी का आदर्श कौन है.

धोनी ने अपने क्रिकेट आइडल का के बारे में बताया है। धोनी के आदर्श भारतीय टीम के पूर्व ओपनर और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर हैं. धोनी हमेशा उनकी तरह खेलना चाहते थे और वही उनके क्रिकेट आइडल हैं।

एक इवेंट में धोनी ने कहा कि, “मेरे क्रिकेट आदर्श हमेशा सचिन तेंदुलकर रहे हैं। हर एक भारतीय की तरह, जब भी मैं सचिन को खेलता देखता था तो मैं हमेशा उनकी तरह खेलना चाहता था, लेकिन बाद मैं मैंने पाया कि मैं उनकी तरह नहीं खेल सकता। हालांकि, मेरे दिल में हमेशा यही था। मेरा हमेशा से उनकी तरह खेलने का ड्रीम रहा।

ये भी पढ़ें -: विराट कोहली ने T20 वर्ल्ड कप से पहले बदला लुक, मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट के साथ शेयर की तस्वीर

हाल ही में एमएस धोनी और सचिन तेंदुलकर टेनिस कोर्ट पर एक साथ देखा गया था। जहां वे एक कंपनी के ब्रांड के विज्ञापन के शूट के लिए पहुंचे थे। साल 2020 में महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. हालांकि वह आईपीएल में अभी भी चेन्नई की तरफ से खेल रहे हैं.

साल 2023 में भी वह चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते नजर आएंगे यह बात भी पक्की हो चुकी है. पिछले कुछ समय से उनके आईपीएल से संन्यास की अटकलें लग रही है, मगर धोनी ने इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. फैन्स नहीं चाहते कि धोनी अभी क्रिकेट से पूरी तरह हो जाये.

ये भी पढ़ें -: अब नए रोल में दिखेंगे एमएस धोनी, CSK ने दी बड़ी जिम्मेदारी, जानें पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: वॉर्म-अप मैच में पंत के साथ ओपनिंग करने पहुंचे रोहित, सूर्या-पंड्या ने मचाया धमाल, जानें मैच का पूरा हाल

ये भी पढ़ें -: T20 वर्ल्डकप से पहले उर्वशी रौतेला पहुंचीं ऑस्ट्रेलिया तो लोग बोले- पंत का करियर तो…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-