Politics

महुआ मोइत्रा ने TMC का ट्विटर हैंडल अनफॉलो किया, जानें पूरा मामला…

20220706 135659 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Mahua Moitra Unfollows TMC on Twitter: डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर को लेकर विवाद जारी है. इस बीच पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने टीएमसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल (TMC Twitter Handle) को अनफॉलो कर दिया है.

दरअसल, टीएमसी सांसद (TMC MP) महुआ मोइत्रा ने फिल्म के पोस्टर को लेकर विवाद के बीच मां काली (Goddess Kaali) पर बयान दिया था, जिसके बाद तृणमूल कांग्रेस ने मोइत्रा के बयान से दूरी बना ली थी. हालांकि, महुआ मोइत्रा अभी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ट्विटर पर फॉलो कर रही हैं.

ये भी पढ़ें -: कर्नाटक हाईकोर्ट के जज को मिली तबादले की धमकी तो बोले- किसान का बेटा हूं, किसी से डरता नहीं हूं

फिल्म के पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते दिखाया गया था. इसके साथ ही उनके एक हाथ में एलजीबीटी समुदाय का सतरंगा फ्लैग भी दिख रहा है. ये फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई की मूवी है. सांसद महुआ मोइत्रा के मां काली के बयान के बाद टीएमसी ने इससे किनारा कर लिया था. अब मोइत्रा ने टीएमसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को अनफॉलो कर दिया है.

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने मंगलवार को हिंदुओं की देवी मां काली को लेकर टिप्पणी की थी. टीएमसी सांसद ने कहा था कि मां काली उनके लिए मांस खाने वाली, शराब पीने वाली देवी हैं. उन्होंने फिल्म काली के पोस्टर विवाद को लेकर एक सवाल के जवाब में ये बातें कही थी. हाालंकि बाद में उन्होंने सफाई भी दी.

ये भी पढ़ें -: मुख्तार अब्बास नकवी बोले- हुजूर के प्रति मेरा ईमान है, मुझे नूपुर शर्मा के बयान पर अफसोस हुआ

टीएमसी (TMC) सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने कहा था कि जब आप सिक्किम जाते हैं, तो आप देखेंगे कि वे देवी काली को व्हिस्की चढ़ाते हैं, लेकिन अगर आप यूपी में जाते हैं तो वो इसे देवी का अपमान मानेंगे.

गौरतलब है कि डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ (Film Kaali) का पोस्टर हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. लोगों का मानना है कि ये पोस्टर हिंदू देवी का अपमान है और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाता है. इस फिल्म को बैन करने की मांग भी उठ रही है.

ये भी पढ़ें -: सरकार और ट्विटर आमने-सामने, ट्वीट्स हटाने के आदेश के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंची कंपनी

ये भी पढ़ें -: BJP नेता बोले- जरूरत पड़ने पर तमिलनाडु का विभाजन होगा


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-