India

महिला SI ने मां के साथ बुजुर्ग ससुर पर की थप्पड़ों की बारिश, FIR हुवी दर्ज

20220907 164936 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

दिल्ली पुलिस की एक महिला सब-इंस्पेक्टर का गुस्सा अपने बुजुर्ग ससुर पर ही फूट पड़ा, जिसमें उसने अपनी मां के साथ मिलकर स्थानीय पुलिस के सामने थप्पड़ बरसा दिए। हैरानी भरी बात यह रही कि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने इस पूरे वाकये में कोई दखल नहीं दिया। हालांकि, घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है और पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया है।

महिला एसआई का ससुराल पक्ष के साथ कोर्ट केस चल रहा है और वह अपनी मां के साथ ससुराल पहुंची थी। मिली जानकारी के मुताबिक घटना रविवार, 4 सितंबर की है जो कि लक्ष्मी नगर से सामने आई है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में महिला एसआई (पीले रंग के ड्रेस में) को एक अन्य पुलिसवाले के सामने अपने बुजुर्ग ससुर को थप्पड़ मारते देखा गया। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि पुलिसकर्मी के दखल देने से पहले महिला SI अपने ससुर को कई बार थप्पड़ मारती है।

ये भी पढ़ें -: तिरुपति बालाजी मंदिर के कर्मचारियों पर एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप, बोली-  VIP दर्शन के नाम पर…

बताया जा रहा है कि इस घटना में मारपीट से पहले महिला और उसकी मां की पुलिसकर्मी के सामने बुजुर्ग से तीखी नोकझोंक हुई। इस नोकझोंक के बीच ही पीड़ित ससुर ने बचाव के चलते महिला SI की मां को धक्का देकर खुद से दूर किया था, जिसके बाद नौबत मारपीट तक जा पहुंची और फिर महिला ने एक के बाद एक अपने ससुर को थप्पड़ मारने शुरू कर दिए।

महिला एसआई के बारे में बताया जा रहा है कि वह डिफेंस कॉलोनी थाने में तैनात है। सीसीटीवी फुटेज में महिला सब इंस्पेक्टर के साथ दिख रही महिला इसकी मां है। इस मारपीट में महिला एसआई की मां भी उसका साथ देती नजर आई। कहा जा रहा है कि आरोपी महिला एसआई और ससुराल पक्ष के बीच अदालत में केस चल रहा है।

ये भी पढ़ें -: पुलिस अफसर बोले- पत्नी ने रेप की धमकी देकर शादी की, मैं फंस गया, पत्नी ने दिया ये जवाब…

न्यूज एजेंसी एएनआई ने दिल्ली पुलिस के हवाले से बताया कि इस घटना में आईपीसी की धारा 323/427 के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिसमें स्वेच्छा से चोट पहुंचाना भी शामिल है। उन्होंने कहा कि संबंधित अधिकारी को आरोपी महिला एसआई के खिलाफ विभागीय जांच व कार्रवाई के आदेश दे दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें -: CISF को सौंपी गई संघ मुख्यालय की सुरक्षा की जिम्मेदारी, स्पेशल कमांडो करेंगें सुरक्षा

ये भी पढ़ें -: दिल्ली पुलिस को हाईकोर्ट की फटकार- आप कैसे काम करते होंगे, यह हमें पता चल गया

ये भी पढ़ें -: महाकाल के दर्शन किए बिना लौटे रणबीर-आलिया, पुराने बयान को लेकर हिंदू संगठनों का विरोध


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-