Politics

महिला के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े गए BJP नेता मोहित सोनकर पर पार्टी ने लिया ये एक्शन

20220822 140512 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

UP News: उत्तर प्रदेश स्थित कानपुर (Kanpur) में दो दिनों से एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा था. वीडियो कानपुर के आनंदपुरी कालोनी (Anand Puri Colony) का बताया जा रहा है. जिसके बाद बीजेपी (BJP) नेता मोहित सोनकर (Mohit Sonkar) को पार्टी की महिला नेता के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े जाने की बात सामने आई थी. जिसके बाद दोनों नेताओं के परिजनों ने मोहित की जमकर पिटाई की. अब इस बीजेपी नेता को पार्टी से भी बर्खास्त कर दिया गया है.

कानपुर के बीजेपी नेता मोहित सोनकार को पार्टी की ही एक महिला नेता के साथ कार में रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ा गया था. जिसके बाद उनको दोनों नेताओं के परिजनों ने मोहित सोनकर की जमकर पिटाई की थी. बीजेपी नेता की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खुब वायरल हुआ था.

ये भी पढ़ें -: UP BJP नेता कार में महिला के साथ मना रहे थे रंगरलियां, पत्नी औऱ परिजनों ने धरा, जमकर चप्पलें बरसी

किसने किया बर्खास्त
बीजेपी नेता का वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी ने उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया है. मोहित सोनकर की हरकतों को देखते हुए उन्हें पार्टी ने पद से हटाया है. इसके अलावा उन्हें पार्टी से बर्खास्त भी कर दिया गया है. मोहित सोनकार को बीजेपी दक्षिण जिला अध्यक्ष डॉ वीना आर्य पटेल ने बर्खास्त किया है. ये पूरा मामला शनिवार देर रात का है. बीजेपी नेता को पार्टी की ही एक नेता के साथ कार में रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ा गया था.

ये भी पढ़ें -: चिराग पासवान बोले- बिहार में BJP के पास न तो विजन है और न ही नेता

ये भी पढ़ें -: विवादित बयान के बाद पूर्व भाजपा MLA ज्ञानदेव आहूजा की मुश्किलें बढ़ीं, पुलिस ने दर्ज की FIR

नेता को उनकी पत्नी ने ही पकड़ा था. इस दौरान वहां पत्नी के साथ सास और ससुराल वाले अन्य लोग भी मौजूद थे. सभी ने बीजेपी नेता की सड़क पर ही चप्पल से जमकर पीटाई की थी. इस पीटाई को वीडियो सोशल मीडिया पर खुब शेयर किया गया था. अंत में पुलिस को इस मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा था. बताया जाता है कि बीजेपी नेता की शादी छह साल पहले हुई थी, हालांकि दोनों के रिश्त अच्छे नहीं चल रहे थे.

ये भी पढ़ें -: राकेश टिकैत को दिल्ली पुलिस ने गाजीपुर बॉर्डर से किया गिरफ्तार, भाकियू कार्यकर्ताओं ने थानों में किया प्रदर्शन

ये भी पढ़ें -: Filmfare Awards ने ‘झूठे आरोप’ के बाद वापस लिया कंगना रनौत का नॉमिनेशन

ये भी पढ़ें -: कांग्रेस ने मांगा सिसोदिया का इस्तीफा तो उमर अब्दुल्ला बोले- ये दोहरा चरित्र क्‍यों?


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-